Breaking News

लोकदल को मिली खैर सीट, उपचुनाव में जाट दिखायेगा अपनी ताकत

लखनऊ। उप्र में होने वाले उपचुनाव को लेकर जहां भाजपा अपनी तैयारी में जुट गई है, वहीं इंडिया गठबंधन (India Alliance) में सीटों को लेकर असंजस बरक़रार है। उप्र में 10 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में समाजवादी पार्टी 7 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने का फै़सला कर चुकी है तो वही लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष खैर विधानसभा की सीट (Khair assembly seat) में होने वाले उपचुनाव में अपना प्रत्याशी उतारने का मन बना चुके हैं।

बहराइच हिंसा पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, भाजपा पर लगाया दंगा कराने का आरोप…

लोकदल को मिली खैर सीट, उपचुनाव में जाट दिखायेगा अपनी ताकत

लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह (Chaudhary Sunil Singh) ने बताया कि उनकी समााजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव तथा शिवपाल यादव से खैर विधानसभा सीट में अपने प्रत्याशी को लेकर टेलीफोनिक वार्ता हुई जिसके बाद इंडिया गठबंधन की ओर से लोकदल को खैर विधानसभा सीट देने की बात तय हो गई है।

चौधरी सुनील सिंह ने बताया कि खैर विधानसभा जाट बहुल्य क्षेत्र होने के कारण लोकदल के प्रत्याशी की जीत लगभग तय है। बता दें कि लोकदल खैर विधानसभा सीट में जीत हासिल करने के लिए पहले से तैयारियों में जुटा रहा है।

Please watch this video also

लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह ने बताया कि खैर विधानसभा सीट में होने वाले उपचुनाव में फिलहाल उन्होंने किसी प्रत्याशी की उम्मीदवादी तय नहीं की है लेकिन लोकदल की होने वाली बैठक में प्रत्याशी का नाम तय कर लिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि खैर विधानसभा सीट लोकदल के लिए प्रतिष्ठा का विषय है इसलिए हमारी पार्टी खैर सीट को निकालने के लिए पूरी तरह से कमर कस चुकी है। श्री सुनील ने बताया कि खैर विधानसभा सीट में लोकदल सीट की विजयी होने से 2027 में होने वाले उप्र के विधानसभा चुनाव में इसका खासा प्रभाव देखने को मिलेगा।

About Samar Saleel

Check Also

बिग बॉस 17: सना रईस खान ने एक बार फिर अपने कानूनी कौशल और श्रेष्ठता को साबित किया, घाटकोपर जमाखोरी ढहने के मामले में मुख्य आरोपी भावेश भिंडे की जमानत सुनिश्चित की

सुप्रीम कोर्ट की वकील सना रईस खान देश के सबसे सम्मानित और विश्वसनीय युवा वकीलों ...