Breaking News

महाराष्ट्र: शिवसेना नेता संजय राउत का बड़ा बयान-“एकनाथ शिंदे के लिए पार्टी छोड़ना आसान नहीं”

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच शिवसेना नेता संजय राउत एक बार फिर से मीडिया के सामने आए। मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा क्या होगा, सत्ता ही न जाएगी।लेकिन पार्टी की गरिमा बरकरार रहेगी. संजय राउत ने यह बात एकनाथ शिंदे द्वारा की गई बगावत पर कही.

बता दें कि महाराष्ट्र के मंत्री एकनाथ शिंदे के साथ करीब 40 बागी विधायक पहले गुजरात और अब गुवाहाटी पहुंच चुके हैं. एकनाथ शिंदे बार-बार यह बात दोहरा रहे हैं कि वह कट्टर शिवसैनिक हैं और बालासाहेब की शिवसेना में ही रहेंगे.मुंबई में शिवसेना नेता संजय राउत के आवास के बाहर एक पोस्टर लगाया गया है जिसमें लिखा है- ‘तेरा घमंड तो चार दिन का है पगले, हमारी बादशाही तो खानदानी है।’

संजय राउत ने कहा कि शिंदे हमारे पुराने दोस्त हैं. मैंने उनसे बात की. हमने करीब एक घंटे बात की, आपस में कुछ नहीं छिपाया गया.महाराष्ट्र में सियासी संकट और उद्धव सरकार में मंत्री एकनाथ शिंदे की बगावत के बीच शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में भाजपा पर हमला बोला है।शिवसेना ने कहा, महाराष्ट्र पर वार करने वाले, महाराष्ट्र से बेईमानी करने वालों का क्या होगा? फितूर का बीज बोने वालों का क्या होगा?

About News Room lko

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...