Breaking News

माँ की पुण्यतिथि पर ने बेटे ने मास्क व सेनेटाइजर वितरित किया

दिबियापुर/औरेया। वीजीएम महाविद्यालय के प्रबंधक व संस्थापक रामशंकर गुप्ता की धर्म पत्नी स्व. ऊषा गुप्ता की द्वितीय पुण्यतिथि पर वीजीएम महाविद्यालय के प्रधानाचार्य व पुत्र पवन गुप्ता ने पंजाब नेशनल बैंक दिबियापुर व सड़को पर ठिलिया दुकानदारो को मास्क व सेनेटाइजर वितरित कर कोरोना महामारी से बचाव के प्रति जागरूक किया। इससे पूर्व अपने आवास पर परिवारीजनों ने स्व. उषा देवी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उनके प्रति अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

वीजीएम प्रबंधक राजेश गुप्ता ने कहा कि किसी भी व्यक्ति के लिए ज्ञान का पहला अध्याय मां की कोख से ही शुरु होता है। पुत्र कुपुत्र हो सकता है लेकिन माता कभी भी कुमाता नहीं हो सकती, यह जिसने भी कहा है बहुत खूब कहा है। बेटा कितना भी बड़ा क्यों न हो जाए लेकिन माता के लिए जिंदगी भर वह बच्चा ही रहता है।

उन्होंने कहा, माता और पुत्र का रिश्ता ऐसा होता है कि दुनिया का कोई भी रिश्ता उस का मुकाबला नहीं कर सकता है। उपस्थित युवाओं को नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि अपनों के बीच यदि बड़ा सपना देखोगे, तो निश्चित ही सफलता आपके कदम चूमेगी। वहीं जो जितना ही बड़ा सपना देखता है वह उतना ही आगे बढ़ता है। रिश्तो को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है।

इस अवसर पर शुभ गुप्ता, भावना गुप्ता, कृषणा, रुद्र, परी, आकर्ष, राजेश कुमार, पत्रकार अमित चतुर्वेदी, अनुराग तिवारी, सुनील कुमार, प्रदीप गुप्ता, अरुण कुमार यादव, पिंटू आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...