Breaking News

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान टला बड़ा हादसा; राहुल की कार का शीशा टूटा, बाल-बाल बचे कांग्रेस सांसद

बंगाल में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की कार का शीशा टूट गया। बुधवार को कटिहार में राहुल ने लोगों का अभिवादन किया। इस दौरान अचानक ही भगदड़ मच गई, जिससे राहुल गांधी की कार का शीशा टूट गया। इस हादसे में कांग्रेस नेता बाल-बाल बच गए।

हालांकि, इस हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने राहुल गांधी की गाड़ी पर पथराव होने का दावा किया था। कांग्रेस सांसद अधीर रंजन ने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा, ‘शायद भीड़ में किसी ने पीछे से पत्थरबाजी की। पुलिस बल इसकी जांच कर रही है। नजरअंदाज करने से बहुत कुछ हो सकता है। यह एक छोटी घटना है, लेकिन इसमें कुछ भी हो सकता था।’

कैसे हुआ हादसा
हालांकि, बाद में कांग्रेस ने स्पष्ट किया कि अचानक ब्रेक लगाने से सुरक्षा घेरे में इस्तेमाल किए जाने वाले रस्से से कार का शीशा टूट गया। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इसकी जानकारी देते हुए बताया, ‘पश्चिम बंगाल के मालदा में राहुल जी से मिलने अपार जनसमूह आया था। इस भीड़ में एक महिला राहुल जी से मिलने अचानक उनकी कार के आगे आ गई, इस वजह से अचानक ब्रेक लगाई गई। तभी सुरक्षा घेरे में इस्तेमाल किए जाने वाले रस्से से कार का शीशा टूट गया। जननायक राहुल गांधी जी जनता पर हो रहे अन्याय के खिलाफ न्याय की लड़ाई लड़ रहे हैं।’ कांग्रेस ने आगे कहा कि जनता राहुल के साथ है, जनता उनको सुरक्षित रखे है। हालांकि, इस हादसे के बाद राहुल की सुरक्षा को देखते हुए उन्हें कार ने बाहर निकालकर बस में बैठाया गया।

About News Desk (P)

Check Also

एयरपोर्ट्स और उद्योग समूहों पर हमले की धमकी, ईमेल मिलने के बाद अलर्ट पर सुरक्षाबल

देश के विभिन्न एयरपोर्ट्स और टर्मिनल पर हमले की धमकी देने का मामला सामने आया ...