Breaking News

मनीष सिसोदिया ने किया बड़ा दावा कहा-“सीबीआई अफसर पर मुझे गलत तरीके से गिरफ्तार करने…”

दिल्ली में आबाकीर नीति को लेकर मचे घमासान के बीच मनीष सिसोदिया ने सीबीआई के एक अधिकारी को लेकर बड़ा दावा किया है।सिसोदिया ने सोमवार को कहा कि उनकी गिरफ्तारी की मंजूरी देने के लिए दबाव में सीबीआई के लीगल अडवाइजर जितेंद्र कुमार ने आत्महत्या की।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सिसोदिया ने कहा कि सीबीआई के एक अधिकारी पर मुझे झूठे आबकारी मामले में फंसाने के लिए दबाव डाला गया। वह मानसिक दबाव नहीं सह सका और दो दिन पहले आत्महत्या कर ली। यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है, मैं बहुत आहत हूं।

उन्होंने ये भी कहा की प्रधानमंत्री मोदी को बताना चाहिए कि केंद्र के पास क्या एक मात्र काम सिर्फ ‘ऑपरेशन लोटस’ चलाना ही रह गया है, जिस तरह राज्यपालों और उपराज्यपालों, सीबीआई, ईडी पर दबाव डालकर उलटे काम कराए जा रहे हैं। ?’

उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री से पूछना चाहता हूं कि अधिकारियों पर इतना दबाव क्यों डाला जा रहा है। उन्हें इतना बड़ा कदम उठाने के लिए मजबूर क्यों किया जा रहा है।सिसोदिया ने कहा, ”सीबीआई ने मेरे घर पर, मेरे बैंक लॉकर की जांच की उसमें भी उन्हें कुछ नहीं मिला। दो कंपनी के लेन देंन को मेरे ऊपर थोपने की कोशिश की। मगर सीबीआई जांच में मुझे लगभग क्लीन चिट मिल गई है।”

About News Room lko

Check Also

ब्रेकिंग न्यूज़: अभी अभी गोवा से दबोचे गए 20 बांग्लादेशी, चोरी-छुपे अवैध कारोबार को दे रहे थे अंजाम

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें गोवा पुलिस के आतंकवाद विरोधी दस्ते ने  अवैध ...