Breaking News

ओमप्रकाश राजभर की सुभासपा में तेज़ हुई बगावत, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सहित कई नेताओं ने दिया इस्तीफा

पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी में बगावत हो गई है। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के पार्टी सुभासपा में बगावत के सुर तेज हो गए हैं। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महेंद्र राजभर समेत कई नेताओं ने सामूहिक रूप से इस्तीफा दे दिया।

सोमवार को मऊ शहर के एक प्लाजा में ओपी राजभर के रिश्तेदार व पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महेन्द्र राजभर ने अपने कई समर्थक के साथ पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया। महेंद्र राजभर ने कहा कि जिन सिंद्धातों पर चलने का राष्ट्रीय अध्यक्ष ने संकल्प लिया था, आज वह भटक गए हैं।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महेंद्र राजभर ने ओमप्रकाश राजभर पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी मुख्तार अंसारी के लिए काम कर रही है. साथ ही उनके लिए सुरक्षा मुहैया कराने तथा तमाम आरोप लगाए.

अपनी ही पार्टी में राजभर की बगावत और केवल सत्ता का स्वाद लेना चाह रहे हैं का आरोप। राजभर द्वारा सीएम योगी की बार-बार तरीफ करना। ऐसे कई संकेत हैं जो राजभर को भाजपा के साथ की चाह को दर्शा रहे हैं।

राजभर की भाजपा से बातचीत चल रही है।  हकीकत क्या हैं इस पर्दा उठना अभी बाकी।बागी नेताओं ने ओमप्रकाश राजभर के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन भी किया. बागी नेताओं का आरोप है कि ओमप्रकाश राजभर मुख्तार अंसारी के लिए काम कर रहे हैं. साथ ही उनकी फंडिंग भी कर रहे हैं.

 

About News Room lko

Check Also

विजय दशमी का संदेश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें विजय दशमी का महत्व असत्य और अधर्म प्रवृत्ति ...