Breaking News

बिधूना क्षेत्र के बाजारों में उमड़ रही भारी भीड़, कोरोना बचाव के नियम की उड़ी धज्जियाँ

बिधूना/औरैया। शादी विवाह की सहालग के चलते बिधूना नगर व आसपास के कस्बों के बाजारों में खरीददारों की उमड़ रही भीड़ और कोरोना बचाव के नियमों का उल्लंघन से जहां नियम हवाहवाई होते नजर आ रहे हैं वहीं कोरोना संक्रमण बढ़ने की आशंका से बुद्धिजीवी भयभीत है।

इन दिनों कोरोना संक्रमण और अधिक तेजी से फैलने की आशंका जताई जा रही है इसी बीच शादी विवाह की सहालग भी जोरों पर शुरू है ऐसे में बिधूना नगर के साथ ही आसपास के अछल्दा नेविलगंज फफूंद दिबियापुर रामगढ़ हरचंदपुर कुदरकोट वैवाह उमरैन ऐरवाकटरा याकूबपुर बेला मल्हौसी सहार रुरूगंज आदि कस्बों के बाजारों में खरीददारों की दुकानों पर भारी भीड़ जमा नजर आ रही हैं।

यही नहीं शासन व प्रशासन द्वारा तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आवश्यक रूप से मास्क पहनने दुकानों पर सैनिटाइजर रखे जाने और आपस में सामाजिक दूरी बनाए रखने के सख्त निर्देश होने के बावजूद लोगों द्वारा सरेआम इन नियमों की धज्जियां उड़ाई जाती नजर आ रहीं हैं।

कोरोना संक्रमण से बचाव के नियमों का पालन कराने की भी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की निर्धारित होने के बाद भी क्षेत्र में कहीं भी नियमों का पालन कराया जाता नजर नहीं आ रहा है जिससे क्षेत्रीय बुद्धिजीवी कोरोना संक्रमण बढ़ने की आशंका से बेहद भयभीत है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...