Breaking News

बिधूना भरथना मार्ग पर संत की अज्ञात कारणों से हुई मौत

बिधूना/औरैया। बिधूना भरथना मार्ग पर शुक्रवार की सुबह अज्ञात कारणों से एक संत की मौत हो गई है। मृतक के शव की शिनाख्त कराने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ग्राम लुधियानी थाना बकेबर जिला इटावा निवासी लगभग 52 वर्षीय संत रामनरेश यादव पुत्र राधेश्याम शुक्रवार की सुबह बिधूना भरथना मार्ग पर अचेतावस्था में पड़े होने की सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा सरकारी एम्बूलेस के माध्यम से आनन फानन उन्हें बिधूना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बाद में पुलिस द्वारा मृतक संत की शिनाख्त कराने के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर और पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए औरैया भेज दिया गया है। इस संबंध में पूछे जाने पर बिधूना कोतवाली के उपनिरीक्षक उदयवीर सिंह उप निरीक्षक मुकेश कुमार ने संयुक्त रूप से बताया है कि मृतक हुए संत की मौत का कारण फिलहाल ज्ञात नहीं हो सका है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण ज्ञात हो सकेगा। मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच चुके थे और परिजनों में कोहराम मचा हुआ था।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

कैसरगंज सीट पर अब भी सस्पेंस कायम, भाजपा के दो पैनलों में चार नामों पर हो रही चर्चा

कद्दावर, किलेबंदी और किरदार। अरसे तक जेहन में यही अल्फाज कैसरगंज की सियासत का खाका ...