Breaking News

मैट्रिक्स पार्टनर कनेक्ट लखनऊ में सिक्योरिटी और टेलीकॉम को कवर करते हुए पेश करेगा उद्यम ग्रेड समाधान

तीन दशक पहले अपनी स्थापना (1991) के साथ, मैट्रिक्स अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दूरसंचार और सुरक्षा डोमेन में एक बढ़ता हुआ नाम है। मैट्रिक्स वीडियो निगरानी, ​​अभिगम नियंत्रण, समय-उपस्थिति और दूरसंचार के क्षेत्र में अपने व्यापक समाधान रेंज के साथ सभी आकारों के संगठनों की संपूर्ण सुरक्षा और संचार आवश्यकताओं को कवर करता है। मैट्रिक्स विश्व स्तर के उत्पाद प्रदान करके ग्राहक केंद्रित प्रौद्योगिकी-संचालित समाधान प्रदान करने पर केंद्रित है, जो भारत में स्वदेशी रूप से शोध, डिजाइन और विकसित किए गए हैं। 40% मानव संसाधन वाले अनुसंधान और विकास के साथ, मैट्रिक्स के पास अपने 4 डोमेन में फैले 60+ तकनीकी रूप से उन्नत उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला है। वैश्विक स्तर पर 1 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं की सेवा करने वाले 2500+ भागीदारों के विश्वव्यापी नेटवर्क के साथ, मैट्रिक्स पूरी तरह से अपने चैनल भागीदारों के माध्यम से बिक्री पर केंद्रित है।

सबसे शोधों के साथ, मैट्रिक्स राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अभिनव उद्यम-ग्रेड समाधान बनाता है। सुरक्षा और दूरसंचार क्षेत्र में इन नवीनतम नवाचारों को उजागर करने के लिए, मैट्रिक्स अपना विचार कार्यक्रम “मैट्रिक्स पार्टनर कनेक्ट 2022” कर रहा है। जो महामारी के आसपास की खाई को पाटने और मैट्रिक्स व्यावसायिक संभावनाओं को बढ़ाने के लिए भागीदारों और सिस्टम इंटीग्रेटर्स को बदलने के लिए तत्पर है। कार्यक्रम लखनऊ के सेंट्रम में होगा।

अपने चैनल पार्टनर मिरेकल ऑटोमेशन के साथ काम करते हुए, मैट्रिक्स लखनऊ शहर में #मैट्रिक्स_पार्टनर_कनेक्ट के अपने अगले एपिसोड को शुरू करने के लिए उत्सुक है। रक्षा गलियारे के रूप में अपनी स्थिति के साथ, सबसे तेजी से बढ़ते बुनियादी ढांचे और सबसे बड़े आध्यात्मिक सर्किटरी के साथ, लखनऊ एक बढ़ती औद्योगिक उपस्थिति वाला शहर बन गया है। विशेष रूप से आस-पास के विभिन्न औद्योगिक केंद्रों के पूर्ण कनेक्टिविटी के साथ-साथ यह ‘हार्ट-ऑफ-द-नेशन’ स्थान मैट्रिक्स व्यवसाय और इसके एसआई नेटवर्क को विकसित करने की विशाल क्षमता वाला स्थान है।

पार्टनर कनेक्ट के इस संस्करण में, मैट्रिक्स अपना संपूर्ण आईपी वीडियो निगरानी समाधान पेश करेगा। जिसमें सर्वर-आधारित एंटरप्राइज-ग्रेड NVR, UL-सूचीबद्ध कैमरे, मैट्रिक्स VMS, और बहुत कुछ शामल रहेंगे। बैंडविड्थ उपयोग, भंडारण लागत, बहु-साइट कार्यालयों का प्रबंधन, और उत्तरदायी सुरक्षा जैसी ग्राहक चुनौतियों पर ध्यान केंद्रित करके मैट्रिक्स सभी संगठनात्मक ज़रूरतों को पूरा करता है। इसमें ऑन-डिस्प्ले कैमरों में बुर्ज, डोम, बुलेट और पीटीजेड कैमरों की मैट्रिक्स रेंज शामिल होगी।

2MP से 8MP तक के मैट्रिक्स कैमरे, UL प्रमाणन, सुरक्षा के लिए एक वैश्विक मानक और पर्यावरणीय खतरों से सुरक्षा के लिए NEMA प्रमाणन की मुहर लगी होती है, जो बेहतर परिदृश्य विवरण के लिए उच्च-स्पष्टता वाले चित्र प्रदान करता है। साथ ही मैट्रिक्स अपने सर्वर-आधारित एंटरप्राजेज ग्रेड एनवीआर को प्रदर्शित करता है। प्री-इंस्टाल वीडियो मैनेजमेंट सॉफ्टवेयर के साथ अतिरेक और हार्ड-स्वैपेबल हार्ड डिस्क का समर्थन करता है – एचडीडी / एसएसडी 144 जीबी तक भंडारण क्षमता में सक्षम है, यह तकनीकी चमत्कार सभी संगठनात्मक सुरक्षा चिंताओं को दूर करता है।

जब एक्सेस कंट्रोल और टाइम-अटेंडेंस की बात आती है, तो मैट्रिक्स एकमात्र ओईएम है जो पैनल, डोर कंट्रोलर और रीडर्स से लेकर सॉफ्टवेयर इन-हाउस तक सभी तत्वों का निर्माण करता है। टाइम अटेंडेंस के सेगमेंट के भीतर, मैट्रिक्स अपने आधार सक्षम बायोमेट्रिक अटेंडेंस डिवाइस (एईबीएएस) को अपने कर्मचारी की उपस्थिति को सटीक रूप से चिन्हित करने में मदद करता है। इसके अलावा मैट्रिक्स अपने श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ फेशियल रिकग्रिशन-आधारित डोर कंट्रोलर प्रदर्शित करेगा, जिसमें उच्च सटीकता, 0.5 सेकंड से कम डिटेक्शन फॉल्ट और 50K की विशाल उपयोगकर्ता क्षमता -COSEC ARGO FACE शामिल है। वाई-फाई, पीओई और ईथरनेट जैसे कई कनेक्टिविटी विकल्पों को शामिल करते हुए ये डिवाइस आधुनिक सगठनों के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदान करता है।

एक्सेस कंट्रोल डोमेन में, मैट्रिक्स 255 COSEC डोर कंट्रोलर और 25,000 उपयोगकर्ताओं – COSEC PANEL200P को नियंत्रित करने वाले अपने बहुक्रियाशील साइड कंट्रोलर का प्रतिनिधित्व करेगा। इसके अलावा, मैट्रिक्स पारंपरिक एक्सेस कंट्रोल टर्मिनल – COSEC ARC DC200P पर कई लाभों के साथ अपना शुद्ध एक्सेस डोर कंट्रोलर को लाता है। इसकी PoE क्षमताएं और कई माउंटिंग विकल्प न्यूनतम वायरिंग के साथ विविध स्थानों में स्थापित करना आसान बनाते हैं।  दूरसंचार के क्षेत्र में, मैट्रिक्स एकमात्र ओईएम है, जो सभी वाणिज्यिक संचार उत्पादों और समाधानों को आगे रखता है। दूरसंचार समाधानों की छत्रछाया के तहत, मैट्रिक्स अपने उत्पादों और समाधानों को पेश करेगा जिसमें पीबीएक्स, आईपी-पीबीएक्स, सर्वर-आधारित पीबीएक्स, मीडिया गेटवे, संचार एंडपॉइंट और सॉफ्टफ़ोन शामिल हैं।

अनिल मेहरा, सीनियर वीपी – सेल्स एंड मार्केट्स ट्रांग कहते हैं, “अपने विशेष कार्यक्रम-मैट्रिक्स पार्टनर कनेक्ट 2022 के साथ, मैट्रिक्स सभी सिस्टम इंटीग्रेटर्स और व्यावसायिक सम्भावनाओं को एक मंच पर लाना चाहता है। इस आयोजन के माध्यम से हमारा एक प्रमुख उद्देश्य सिस्टम इंटीग्रेटर्स के माध्यम से संगठनों से जुड़ना है, हमारे सफल केस स्टडीज को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पेश करना है, और यह प्रदर्शित करना है कि मैट्रिक्स हमारे एंटरप्राइज़-ग्रेड समाधानों के माध्यम से विभिन्न कार्यक्षेत्रों को कैसे पूरा करता है।”

About Samar Saleel

Check Also

Samsung और LG स्मार्टफोन पर मैलवेयर के अटैक का खतरा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अगर आप Samsung और LG का स्मार्टफोन का ...