Breaking News

16 अप्रैल को गर्लफ्रेंड प्रिया बेनीवाल संग सात फेरे लेंगे मिलिंद गाबा, इंटरव्यू में बताया पूरा वेडिंग प्लान

साल 2022 मनोरंजन जगत के लिए वेडिंग ईयर बन गया है। बीते कुछ दिनों में कई स्टार्स ने शादी रचाई है और अब पॉपुलर पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा भी शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

मिलिंद लंबे समय से प्रिया बेनीवाल को डेट कर रहे हैं और अब दोनों ने अपनी जिदंगी को एक कदम आगे ले जाने का फैसला किया है। दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। खास बात ये है कि मिलिंद और प्रिया की वेडिंग डेट भी सामने आ गई है और ये जानकारी खुद सिंगर ने सामने आकर दी है।

मिलिंद गाबा और प्रिया बेनीवाल अगले महीने 16 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं।  उन्होंने कहा, ‘मैं थोड़ा नर्वस हूं और साथ ही एक्साइटिड भी हूं। मैं अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करने जा रहा हूं। मैंने अब तक कई सारी शादियों में परफॉर्म किया है। लेकिन कभी अपनी वेडिंग का एक्सपीरियंस नहीं किया है।’

मिलिंद ने ये भी बताया उनकी शादी जाट और पंजाबी रीति-रिवाज से होगी। उन्होंने कहा कि हमारी शादी के फंक्शन 11 अप्रैल से शुरू हो जाएंगे। 11 तारीख को सगन होगा। इसके बाद 13 को कॉकटेल पार्टी होगी। 15 तारीख को प्रिया के घर महंदी सेरेमनी होगी। इसके बाद हमारी शादी पंजाबी और जाट दोनों रीति-रिवाजों के साथ होगी।

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...