Breaking News

सदर विधायिका एवं एसएसपी आकाश तोमर ने महिला हेल्प डेस्क के नवनिर्मित कार्यालय के जीर्णोद्धार कार्य का किया उद्घाटन

इटावा। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर ‘मिशन शक्ति अभियान’ के तहत प्रदेश के समस्त थानों पर महिला हेल्प डेस्क स्थापित करने के लिए निर्देश दिया गया था। इसी के तहत जनपद इटावा के भी सभी 21 स्थानों पर महिलाओ के लिए हेल्पडेस्क स्थापित की गई है, जिन्हें विशेष रूप से संचालित करने के लिए अलग से सभी थानों पर कार्यालय बनाए जा रहे हैं।इनका निर्माण कार्य सभी थानों पर चल रहा है।

आज इटावा सदर क्षेत्र से विधायिका सरिता भदौरिया एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने थाना बलरई एवं थाना चकरनगर पर बनाये गए महिला हेल्प डेस्क का उद्घाटन किया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने जानकारी देते हुए बताया कि इन महिला हेल्प डेस्क को हाईटेक बनाने के लिए जनपद मुख्यालय की ओर से सभी थानों पर स्थापित महिला हेल्प डेस्क पर कंप्यूटर व अन्य उपकरण भी दिए जा रहे हैं जिससे जनपद मुख्यालय स्तर से उनके कार्य की मॉनिटरिंग की जा सके।

महिला हेल्प डेस्क कक्ष में सुव्यवस्थित तथा अच्छी क्वालिटी के फर्नीचर की व्यवस्था भी की गई है।इस दौरान एसएसपी आकाश तोमर एवं सदर विधायिका सरिता भदौरिया ने ठंड से बचने के लिए चौकीदारों को कंबल, एवं अन्य उपहार भी दिए।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

दो हजार से अधिक पुलिसकर्मी संभालेंगे व्यवस्था, करीब सात करोड़ श्रद्धालुओं के आने की संभावना

मथुरा:  उत्तर प्रदेश के मथुरा में 15 से 22 जुलाई तक होने वाले राजकीय मुड़िया ...