Breaking News

अजमेर में मोदी की रैली से बदले गए सियासी समीकरण, वसुंधरा राजे को मिल सकती है ये जिम्मेदारी

राजस्थान में बीजेपी पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पर एक बार फिर दांव लगा सकती है। वसुंधरा राजे समर्थक लंबे समय से राजे को मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करने की मांग कर रहे हैं।

बता दें, राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे जनाधार वाली नेता मानी जाती है। वसुंधरा समर्धकों का कहना है कि सिर्फ वसुंधरा के चेहरे पर ही पार्टी वापसी कर सकती है। ऐसे में बीजेपी आलाकमान को वसुंधरा राजे के सीएम फेस घोषित करना चाहिए। समर्थकों का दांवा है कि पूर्व मुख्यमंत्री का राजस्थान में प्रभावी जनाधार हैं।

प्रदेश में वसुंधरा राजे के कार्यक्रमों में भारी भीड़ देखी जाती है। प्रदेश के प्रत्येक विधानसभा में राजे के कार्यकर्त्ता मौजूद हैं। प्रदेश में वसुंधरा राजे से जुड़े नेताओं का तो दावा है कि वसुंधरा राजे द्वारा पीएम मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए संदेश भेजा गया था। पीएम मोदी की सफल जनसभा इसी का नतीजा है।

पीएम मोदी की अजमेर में हुई रैली से ऐसे संकेत मिले है कि बीजेपी वसुंधरा राजे को सीएम फेस घोसित कर सकती है। पीएम मोदी के हावभाव से वसुंधरा राजे समर्थक काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। अजमेर में बुधवार को हुई जनसभा में पीएम मोदी के आने से कुछ ही देर पहले वसुंधरा मंच पर पहुंचीं.

हालांकि इस सभा को पूर्व मुख्यमंत्री ने संबोधित नहीं किया, मगर वसुंधरा राजे को पीएम मोदी के नजदीक जगह मिली है। मंच साझा करने की इस घटना ने जयपुर के सियासी गलियारों में हलचल बढ़ा दी. कयास लगने शुरू हो गए कि क्या भाजपा आने वाले विधानसभा चुनाव में वसुंधरा राजे के चेहरे पर एक बार फिर दांव लगा सकती है?

 

About News Room lko

Check Also

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के समर्थन में डॉ दिनेश शर्मा की जनसभा

• दूसरे चरण के मतदान में मोदी तूफान के आगे तिनके की तरह उड गया ...