Breaking News

छोटी सी स्कर्ट में मोनालिसा ने दिखाईं ऐसी अदाएं, छोड़े हुस्न के तीर

भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी एक्ट्रेस #मोनालिसा ने हाल ही में  कुछ ऐसा कर दिया कि उनके फैंस अपने होश गंवाए बैठे हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने हुस्न के ऐसे तीर छोड़े हैं कि चाहने वालों का दिल भी जख्मी हो उठा है.

मोनालिसा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर आज देशभर में खास पहचान हासिल चुकी हैं. उनका काम भोजपुरी इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं रह गया है, बल्कि वह कई हिंदी टीवी शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

ताजा तस्वीरों में मोनालिसा को ब्लैक क्रॉप टॉप और डेनिम मिनी स्कर्ट पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर ओपन रखा हुआ है.

फोटोशूट में आप देख सकते हैं कि वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं. फैंस उनकी इन अदाओं पर से अब नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. कुछ देर में ही इन फोटोज पर हजारों लाइक आ चुके हैं.

मोनालिसा कभी अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के कारण तो कभी अपने लुक्स की वजह से, हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. ऐसे में फैंस उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. वहीं, मोनालिसा के लुक्स भी लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचते रहते हैं.

मोनालिसा (Monalisa) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन मोनालिसा का बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से मोनालिसा ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. अब उनका ये लुक सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया है.

About News Room lko

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...