Breaking News

48 की उम्र में रवीना टंडन ने कराया…जानकर लोगो को लगा करंट

रवीना ने न सिर्फ अपने बेहतरीन अभिनय, बल्कि दिलकश और कातिलाना अदाओं से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा है. वह आज भी अपनी अदाकारी और मुस्कान से करोड़ों दर्शकों का दिल जीत सकती हैं.

फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स एक्ट्रेस के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. रवीना के चाहने वाले यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. अब फैंस के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. इसके साथ रवीना ने हूप ईयररिंग्स कैरी किए हैं.

यहां रवीना कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर #रवीना के लाखों फैंस हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. लेटेस्ट फोटोज में रवीना का व्हाइट एंड ब्राउन कलर की ऑफ शोल्डर में देखा जा सकता है.

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.वहीं, दूसरी ओर रवीना अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. रवीना ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इन फोटोज में रवीना इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उनपर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...