Breaking News

मस्तानी गर्ल दीपिका पादुकोण का अगला प्रोजेक्ट होगा धमाकेदार, यहां जानें

बॉलीवुड की मस्तानी गर्ल दीपिका पादुकोण अब फिल्में ध्यान से चुन रही है। दीपिका के पास जिस भी फिल्मों की स्क्रिप्ट आती है वो उसे काफी ध्यान देख रही है। हालांकि ऐसा नहीं है कि दीपका को फिल्मों के ऑफर्स नहीं आ रहे हैं। दीपिका के पास इस वक्त तीन फिल्में हैं। इनमें 83 और छपाक की शूटिंग वो कर चुकी हैं। वहीं इसके अलावा वो रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की एक रोमांटिक फिल्म में भी दिख सकती हैं।

दीपिका के फैंस के लिए खुश खरी है, दीपिका जल्द ही एक नए प्रोजेक्ट पर काम करती नजर आएगी। रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका अपनी अगली फिल्म को भी साइन कर चुकी हैं। खबरों के मुताबिक, दीपिका की ये फिल्म किसी औऱ की नहीं बल्कि करण जौहर के साथ है। दरअसल दीपिका ने करण जौहर की एक फिल्म को हामी भर दी है।

इतना ही नहीं मस्तानी गर्ल को फिल्म की कहानी बहुत पसंद आई है और उन्होंने फिल्म के लिए तुरंत हां कर दिया। ये फिल्म एक डार्क लव स्टोरी होगी। इस फिल्म को करण जौहर ही प्रोड्यूस करेंगे। वहीं डायरेक्टर शकुन बत्रा इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। खास बात ये है कि, हाल में दीपिका मामी फिल्म फेस्टिवल पहुंची थीं।

जहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया है कि, उनकी अगली फिल्म एक मेसी डार्क लव स्टोरी होगी, जो अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर आएगी। हालांकि इस फिल्म में दीपिका के साथ कौन सा हीरो होगा, ये अभी तक डिसाइड नहीं हुआ है। वहीं फिल्म कब से शुरू हो जाएगी, इसके बारे में भी ज्यादा जानकारी नहीं मिली है।

वैसे जो भी हो ऐसे में साफ है कि दीपिका अब काम पर फोकस करना चाहती हैं। क्योंकि पिछले साल ही उन्होंने शादी की है और शादी के बाद दीपिका ने लंबा ब्रेक भी लिया। अब वो काम पर लौट रही हैं। उनकी आखिरी फिल्म पद्मावत थी, जो कि साल 2018 के शुरूआत में ही रिलीज हो गई थी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई ...