Breaking News

World cup 2021: न्यूज़ीलैंड की टीम का ये बॉलर क्या इस बार भी टीम इंडिया के लिए पड़ेगा भारी ?

वर्ल्ड कप (World cup 2021) में भारत का कल मुकाबला न्यूज़ीलैंड से होगा. जिसकी चर्चा खूब हो रही है. भारत के लिए करो या मरो का ये मैच होने वाला है. मतलब हर हाल में उसे ये मैच जीतना है.

लेकिन भारत के लिए ये सफर फूलों से भरा नहीं होने वाला. कई सारी वजह हैं. पहले तो न्यूज़ीलैंड की टीम हमेशा वर्ल्ड कप के मुकाबले में भारत पर भारी पड़ती है.

हालांकि आईपीएल के दूसरे फेज में कुछ ज्यादा खास एडम मिल्न (Adam Milne) नहीं कर पाए थे. लेकिन UAE की पिचों का एडम मिल्न को अच्छा खासा अनुभव है.

हालांकि एडम मिल्न पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेले थे. केन विलियमसन उन्हें खिलाना चाहते थे लेकिन ICC ने उनको क्लीयरेंस नहीं दी थी. जिससे वो काफी निराश भी हुए थे. ये बात ठीक भी है कि अगर क्लीयरेंस पहले मिल जाती तो रिजल्ट कुछ ही होता। क्योंकि डेथ ओवर्स में एडम अच्छी गेंदबाजी करते हैं.

एडम के करियर की बात करें तो एडम इंजरी से काफी परेशान रहे हैं. 2010 में एडम ने अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन फिर वही इंजरी की वजह से वो लगातार मैच नहीं खेल पाए. 23 T20 खेले हैं इन 11 सालों में एडम ने. जिसमें उन्होंने 28 विकेट अपने नाम किये हैं. खैर अब एडम का पूरा फोकस इंडिया वाले मैच पर है।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...