Breaking News

टीवी सीरियल देखने के चक्कर में सास ने नहीं बनाया खाना, बहू ने कॉल कर बुला ली पुलिस

पुलिस का नाम सुनते ही हमारे मन में ये बात आ जाती है कि जरूर कोई बड़ा मसला हुआ होगा. इसी वजह से पुलिस को बुलाना पड़ा, अमूमन होता भी यही है कि जब कोई विवाद होता है तो लोग सबसे पहले पुलिस को ही फोन करते हैं. लेकिन कई दफा पुलिस को ऐसे मामले में बीच-बचाव करने के लिए पहुंचना पड़ता है. जिनके बारे में सुनकर कोई भी हैरान हो जाएगा.

ऐसा ही एक वाकया हाल ही में यूपी में घटा. गोरखपुर में सास और बहू के बीच मामूली सी बात पर शुरू हुई तकरार पुलिस स्टेशन तक जा पहुंची. दरअसल टीवी सीरियल देखने में बिजी सास ने ताजा खाना बनाने से इंकार कर दिया. जिसके बाद बहू ने गुस्से में 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस बुला ली. इस मामले की जांच करने पहुंची पुलिस को पता चला तो किसी तरह उन्होंने सास-बहू को समझाया. इसके साथ ही ये चेतावनी भी दी अगली बार इस तरह की हरकत होने पर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

एक रिपोर्ट के मुताबिक ये मामला गोरखपुर के गगहा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. यहां के मंझगांवा में एक परिवार रहता है जिसमें सास – ससुर तथा बहू- बेटा रहते हैं. सास और और बहू दोनों के पति नौकरी की वजह से बाहर रहते हैं और ऐसे में सास- बहू के बीच आए किसी न किसी बात पर झगड़ा होते ही रहता है. पुलिस के मुताबिक बहू ने कॉल कर बताया कि उसकी सास ने उसे बासी खाना परोस दिया है, जिसके कारण उसकी तबियत खराब हो गई है.

जबकि सास ने भी बहू को झूठा करार देते हुए कहा कि वह हमेशा गर्म खाना परोसती है, बहू कुछ भी काम नहीं करती है. पुलिस की मौजूदगी में भी दोनों आपस में जमकर लड़े और किसी तरह पुलिस ने मामला शांत कराया. पुलिस ने सास और बहू दोनों को हिदायत देते हुए साफ लहजे में कहा कि भविष्य में इस तरह के हालात उत्पन्न हुए होने पर दोनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

About Aditya Jaiswal

Check Also

छात्रों को निःशुल्क इंडस्ट्री ट्रेनिंग के लिए अविवि व वेकनो टेक्नोलाॅजी के बीच अनुबंध

• सोशल मीडिया सहित अन्य प्लेटफार्म क्लाउड कंप्यूटिंग स्टोरेज से संचालितः गौरव सक्सेना अयोध्या। डाॅ ...