Breaking News

मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जायन्ट्स को हराया , इस खिलाड़ी ने की शानदार बल्लेबाजी

खनऊ सुपर जायन्ट्स (एलएसजी) का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 का सफर खत्म हो गया है। एलिमिनेटर मैच में एलएसजी को मुंबई इंडियंस ने 81 रनों से हराया। केएल राहुल आईपीएल 2023 सीजन के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद से क्रुणाल पांड्या ने टीम की कमान संभाली है।

मुंबई इंडियंस ने इससे पहले कैमरन ग्रीन (41) और सूर्यकुमार यादव (33) की उम्दा पारियों और दोनों के बीच तीसरे विकेट की 38 गेंद में 66 रन की साझेदारी से आठ विकेट पर 182 रन बनाए। तिलक वर्मा (22 गेंद में 26) और नेहल वढेरा (12 गेंद में 23) ने अहम पारियां खेलीं। एलएसजी की टीम दो विकेट पर 69 रन बनाकर अच्छी स्थिति में थी लेकिन इसके बाद क्रुणाल ने पीयूष चावला की गेंद पर खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवाया और फिर टीम ने लगातार विकेट गंवाए।

एलिमिनेटर में हार के लिए क्रुणाल पांड्या ने खुद को जिम्मेदार ठहराया। उनके आउट होते ही एलएसजी की पूरी पारी लड़खड़ा गई और एक के बाद एक विकेट गिरते चले गए। मुंबई इंडियंस के 183 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एलएसजी की टीम मधवाल (पांच रन पर पांच विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने 16.3 ओवर में 101 रन पर सिमट गई। मार्कस स्टॉयनिस (40) के अलावा एलएसजी का कोई और बल्लेबाज टिककर नहीं खेल पाया। टीम के तीन बल्लेबाज रन आउट हुए।

 

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...