Breaking News

नारी सुंदरता, कोमलता और शक्ति का संगम है : हाना सी

लखनऊ। फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर ने आज कोरोना महामारी के दौरान लगे लंबे लॉक डाउन के बाद अपने सदस्यों के लिए एक लाइव इवेंट “सिप एंड स्ट्रोक्स” का आयोजन किया इस कार्यक्रम ने सदस्यों के अंदर छिपी प्रतिभा को उभारने और उनमें नई उर्जा का संचार करने में मदद की। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि प्रसिद्ध इंडो जापानी कलाकार एवं प्रशिक्षक हाना सी थी।

उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि नारी रेशम के समान है क्योंकि रेशम एक महीन नाजुक कोमल एवं सुंदर पदार्थ है लेकिन आप इसे कभी चीर नहीं सकते। नारी सुंदर और शक्तिशाली दोनों होती है, कैनवास पर इंक और ऐक्रेलिक रंगों के माध्यम से स्त्री पक्ष की सुंदरता कोमलता और शक्ति को प्रदर्शन करना और करने के लिए प्रेरित करना मुझे बहुत अच्छा लगता है।

उन्होंने फ्लो सदस्यों को जापानी इंक आर्ट के माध्यम से कलाकृतियों को कैनवास और कागज पर अंकित करने का प्रशिक्षण दिया कला की इस गतिशीलता ने सदस्यों को नए उत्साह से भर दिया परिणाम स्वरूप कई सदस्यों ने अपनी उत्कृष्ट कला का प्रदर्शन इंक आर्ट के माध्यम से प्रदर्शित किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर की चेयर पर्सन आरुषि टंडन ने बताया कि इस कार्यक्रम को आयोजित करने का उद्देश्य अपने सदस्यों में नई ऊर्जा का संचार करना था उन्होंने कार्यक्रम के दौरान फ्लो एलिट कार्ड का अनावरण किया यह कार्ड फ्लो लखनऊ की एक शानदार पहल है जो न केवल सदस्यों के व्यवसाय को बढ़ावा देने और उन्हें विकसित करने में मदद करेगा बल्कि फ्लो ब्रांड पार्टनर के साथ खरीदारी करने पर शानदार छूट भी दिलाएगा।

कार्यक्रम में पूर्व चेयर पर्सन माधुरी हलवासिया, पूजा गर्ग, सीनियर वाइस चेयरपर्सन सीमू घई, वनीता यादव, मानसी डीडवानी, रोहिता सूरी, स्निग्धा अग्रवाल, सिमरन साहनी, सवनीत गुरनानी, वंदिता अग्रवाल, शमा गुप्ता, स्वाति वर्मा सहित 50 से भी ज्यादा सदस्य उपस्थित थे।

About Samar Saleel

Check Also

कुछ हेल्थी बनाए आज ट्राई करें एग चटनी सैंडविच, देखें इसकी विधि

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें एग चटनी सैंडविच बनाने की सामग्री – 1 ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *