Breaking News

मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार के संकट में कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने दिया पार्टी का साथ, किया ये…

मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार की मुसीबत के वक़्त कांग्रेस का ये दिग्गज नेता एक मिसाल बन कर उभर रहा है. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में उलटफेर के बाद कांग्रेस पार्टी में निराशा साफ झलक रही है। गुरुवार को राहुल गांधी ने भी एक पुरानी तस्वीर को रीट्वीट किया जिसमें वह कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ खड़े थे।

वहीं कांग्रेस के पुराने नेता राजीव शुक्ला की बात से कांग्रेस में थोड़ा जोश भी देखने को मिला है। दरअसल कांग्रेस ने राजीव शुक्ला के लिए राज्यसभा की उम्मीदवारी का प्रस्ताव पेश किया था लेकिन उन्होंने यह कहते हुए इनकार किया कि वह संगठन को मजबूत बनाने में जुटे हुए हैं। इसके साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला ने गुरुवार को कहा कि उन्हें राज्यसभा उम्मीदवारी की पेशकश की गई थी, लेकिन संगठन के काम में व्यस्त रहने के कारण वह इसे स्वीकार नहीं कर सके।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘मैं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी का धन्यवाद करता हूं जिन्होंने मुझे गुजरात से राज्यसभा उम्मीदवारी का प्रस्ताव दिया, लेकिन मैं संगठन में काम में व्यस्त हूं इसलिए किसी दूसरे को नामांकित करने का आग्रह किया।’ कांग्रेस ने गुजरात से शक्ति सिंह गोहिल और भरत सिंह सोलंकी को उम्मीदवार बनाया है।

About News Room lko

Check Also

श्रीलंका की जेल से रिहा हुए 5 भारतीय मछुआरे

चेन्नई। श्रीलंका नौसेना द्वारा हिरासत में लिए गए 5 भारतीय मछुआरों को बुधवार को भारत ...