Breaking News

Navjot singh Sidhu ने मोदी को बताया नखराली दुल्हन

इंदौर। चुनाव आयोग की लाख कोशिशों के बाद भी नेताओं का एक दूसरे पर अनर्गल बयानबाजी करने दौर बदस्तूर जारी है। अभी हाल में चुनाव आयोग के नोटिस के बावजूद पंजाब के केबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot singh Sidhu) ने शनिवार पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ तीखे हमले जारी रखते हुए उनकी तुलना उस दुल्हन से की,जो असल में घरेलू काम-काज कम करती है लेकिन दूसरों के सामने अपने काम का दिखावा ज्यादा करती है।

रोटी कम बेलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती

सिद्धू ने यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा, “मोदी उस दुल्हन की तरह हैं, जो रोटी कम बेलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है ताकि मोहल्ले वालों को पता चले कि वह काम कर रही है। यह मैं आठवीं बार पूछ रहा हूं कि मोदी जी (पीएम के रूप में) मुझे अपनी बस एक उपलब्धि बता दें।”

राष्ट्रवाद की शरण लेकर चुनाव लड़ने का आरोप

सिद्धू ने कहा, “वह (भाजपा) मेरी शिकायत करते हैं। लेकिन मैं छाती ठोक कर मोदी को लायर-इन-चीफ, झूठा नम्बर वन, फेंकू नम्बर वन और डिवाइडर-इन-चीफ कह रहा हूं, क्योंकि वह जात-पांत के नाम पर लोगों को बांट रहे हैं। मैं उन्हें अम्बानी और अडाणी का बिजनेस मैनेजर-इन-चीफ भी कह रहा हूं।” उन्होंने मोदी पर बुनियादी मुद्दों से भागने और राष्ट्रवाद की शरण लेकर चुनाव लड़ने का आरोप भी लगाया। इसके साथ ही, भाजपा को चुनौती दी कि वह मोदी के खिलाफ उनके आरोपों का खंडन करके दिखाये।

असल मुद्दों से देश का ध्यान भटकाने की कोशिश

करतारपुर साहिब पर कांग्रेस के खिलाफ मोदी के ताजा बयान पर सिद्धू ने कहा, “इस बयान का मोदी के 342 संकल्पों, देश के विकास, जीएसटी, गरीबों और किसानों से क्या संबंध है? झूठे प्रधानमंत्री असल मुद्दों से देश का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि उनकी सरकार नाकाम रही है और उनके पास जनता को दिखाने के लिये एक भी उपलब्धि नहीं है।” उन्होंने कहा, “मेरे लिये यह जरूरी नहीं है कि उन्होंने (पित्रोदा) क्या कहा। मैं उनके बयान पर कैसे टिप्पणी कर सकता हूं? बस में पट्टी लगी होती है कि सवारी अपने सामान की खुद जिम्मेदार है।” सिद्धू ने प्रधानमंत्री पर पूंजीपतियों को अनुचित फायदा पहुंचाने का आरोप लगाते हुए कहा,लोग कहते हैं कि चौकीदार चोर है क्योंकि चौकीदार केवल अम्बानी और अडाणी के घर के बाहर खड़ा है।

About Samar Saleel

Check Also

शिक्षा और परीक्षा में अव्वल आती लड़कियां, पंजाब की ये तीन बेटियां बनी मिसाल

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) ने 10वीं कक्षा के परिणामों की घोषणा कर दी है। ...