Breaking News

राजनीति में स्वच्छ छवि और सेवा भावना रखने वालों की जरूरत

लखनऊ। हिन्दूवादी नेता रहे डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी और बलराज मधोक के विचारों के रास्ते पर चल रही जन संघ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयेन्द्र सिंह ने यहां आगामी विधानसभा चुनाव के एजेण्डे और पार्टी के मूल विचारों पर प्रकाष डालते हुये कहा कि देष की राजनीति में स्वच्छ छवि और सेवा की भावना रखने वाले युवाओं की जरूरत है, और इसी उद्देश्य को लेकर पार्टी आगे बढ़ रही है।

उन्होंने इस मौके पर आवाहन किया कि जो प्रदेश में एक पारदर्शी एवं जिम्मेदार राजनैतिक व्यवस्था स्थापित करना चाहते है, उन्हें राजनीति में भागीदारी करने के लिये आगे आना चाहिए, और जनसंघ पार्टी से जुड़े।

आगामी विधानसभा चुनाव में उतरने की तैयारी कर रही जनसंघ पार्टी अध्यक्ष सिंह ने बताया कि पार्टी की सदैव से उसकी भावना राष्ट्रवाद और राष्ट्रहित की है, और इसी भावना के साथ चुनावी समर में मैदान में होगी। यहां प्रेस क्लब में सिंह ने बताया कि जन संघ पार्टी मुख्यतः भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस और लंबित मामलों पर दो वर्ष में कार्यवाही पूरी कर दोषियों को सजा दिलवाएगी, प्राथमिक शिक्षा और स्वास्थ्य पर सरकार का नियंत्रण, योग्य युवाओं को अगले 5 वर्ष में 5 लाख से अधिक सरकारी नौकरियां, शहरी और ग्रामीण आबादी का सिटी सेण्टर के रूप में विकास, जिला स्तर पर गौशाला और छुट्टे पशुओं के लिए आश्रय गृह, चुने हुए प्रतिनिधियों के स्थानीय क्षेत्र विकास योजना धनराशि का स्वतंत्र एजेंसी द्वारा तकनीकी विशेषज्ञों के प्रबंधन में कार्यान्वयन, बिजली पानी और सीवेज विभागों का नवीनीकरण और शुल्कों में भारी कमी, कुटीर, लघु एवं मध्यम उद्योगों को बढ़ावा पार्टी के मुख्य उद्देश्य होंगे।

पार्टी आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 403 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने की तैयारी कर रही है। इस मौके पर पार्टी प्रदेश प्रभारी अनिल नायक, उपाध्यक्ष उमेश कुमार, महासचिव महेश चंद शर्मा, सचिव तेज बहादुर, चुनाव प्रभारी नरेश राणा व अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता सम्मिलित हुए।

About Samar Saleel

Check Also

मण्डल रेल प्रबन्धक ने गोरखपुर-आनन्दनगर-बढ़नी-गोण्डा रेलखण्ड का विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण किया

लखनऊ। पूर्वाेत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल के मण्डल रेल प्रबन्धक आदित्य कुमार ने आज मण्डल के ...