Breaking News

नेटीजन्स पर हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आई नेहा, हॉट अदाएं देख हो जाएँगे पानी पानी

नेहा मलिक (Neha Malik) सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हैं, फिल्मों में अदाकारी से ज्यादा एक्ट्रेस के बोल्ड लुक के चर्चे ज्यादा होते हैं. नेहा मलिक अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपना हॉट कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई देती हैं. नेहा मलिक वायरल तस्वीरों में सेंसुअस अंदाज के साथ अपने हुस्न का जलवा नेटीजन्स पर बिखेरती नजर आ रही हैं.

नेहा मलिक (Neha Malik Photos) लेटेस्ट फोटोज में ब्लैक कलर की ब्रालेट टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहने स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस लेटेस्ट फोटोशूट में टेलीफोन को हाथ में लिए कैमरे के लिए पोज कर रही हैं.

नेहा मलिक (Neha Malik Instagram) ने  लेटेस्ट फोटोज में जमकर क्लीवेज फ्लॉन्ट की है. नेहा मलिक ने इन फोटोज के लिए डार्क मेकअप का इस्तेमाल नहीं किया है, सटल मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने लाइट पिंक शेड से अपने लुक को कंपलीट किया है.

नेहा मलिक (Neha Malik) कभी काउच का सहारा लिए तो कभी जमीन पर लेटकर बोल्ड अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं. नेहा मलिक के हुस्न का जलवा पूरे इंटरनेट पर फैला दिख रहा है. नेहा मलिक की फोटोज पर लोग खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं.

नेहा मलिक (Neha Malik) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को कई म्यूजिक वीडियोज में देखा जा चुका है. नेहा मलिक ने कई पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है. अपने बोल्ड औऱ बिंदास अंदाज के कारण ही एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में नाम कमाया है.

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...