Breaking News

नवागत डाक अधीक्षक ने ग्रहण किया कार्यभार

रायबरेली। भारतीय डाक विभाग में रायबरेली मंडल के नवागत अधीक्षक अशोक बहादुर सिंह ने कार्यभार ग्रहण कर लिया है। डाक कर्मचारी संघ के महासचिव चित्रवीर सिंह एवं कर्मचारी नेता सुशील शुक्ला ने डाक अधीक्षक से कोरोना प्रोटोकॉल के तहत मुलाकात की एवं शुभकामनाएं दी एवं नवागत अधीक्षक से कोरोना के दौरान सभी उप डाकघरों एवं शाखा डाकघरों को नियमित सैनिटाइज एवं कर्मचारियों को मास्क एवं सैनिटाइजर नियमित रूप से प्रदान किए जाने की अपील की।

अधीक्षक अशोक बहादुर सिंह ने विभागीय अधिकारियों से मंडल में डाक सेवाओं की प्रगति का जायजा लिया और सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को आगाह किया कि इस महामारी में अपने कार्य के साथ-साथ अपनी सुरक्षा का भी ध्यान रखें क्योंकि जरा सी लापरवाही, जीवन के लिए घातक हो सकती है सरकार एवं मंडल से जारी कोरोना से संबंधित दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन करने का सुझाव दिया ।

उन्होंने सभी से टीम भावना के साथ कार्य करते हुए विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं से अधिकाधिक लोगों को जोड़ते हुए स्टाफ से कस्टमर फ्रेंडली एप्रोच अपनाने को कहा। विभिन्न योजनाओं की नियमित मानिटरिंग करते हुए जन शिकायतों के त्वरित निस्तारण पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के दौर में डाक सेवाओं ने अहम भूमिका निभाई है, इसमें और भी नए आयाम जोड़े जाएंगे।

नवागत डाक अधीक्षक ने सभी कर्मचारियों को आश्वस्त किया की कॉविड संकट के दौरान महामारी से बचाव के लिए प्रशासन हर संभव मदद करेगा। चित्रवीर सिंह एवं सुशील शुक्ला ने नवागत डाक अधीक्षक को धन्यवाद उनके आश्वासन हेतु ज्ञापित किया।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...