Breaking News

ग्लोबल स्टार राम चरण द्वारा प्रस्तुत द इंडिया हाउस में नज़र आएंगे निखिल सिद्धार्थ और सई एम मांजरेकर 

ग्लोबल स्टार राम चरण द्वारा प्रस्तुत, विक्रम रेड्डी और अभिषेक अग्रवाल द्वारा निर्मित, राम वामसी कृष्णा द्वारा निर्देशित, निखिल सिद्धार्थ और सई एम मांजरेकर की द इंडिया हाउस (The India House) की शूटिंग हम्पी में हुई शुरू।

ग्लोबल स्टार राम चरण द्वारा प्रस्तुत द इंडिया हाउस में नज़र आएंगे निखिल सिद्धार्थ और सई एम मांजरेकर 

ग्लोबल स्टार राम चरण अपने बैनर वी मेगा पिक्चर्स के साथ फिल्म निर्माण में  कदम रख रहे हैं। राम कृष्ण वामसी द्वारा निर्देशित पैन-इंडिया फिल्म, द इंडिया हाउस, राम चरण के बैनर द्वारा प्रस्तुत की जाएगी। फिल्म की शूटिंग हम्पी में काफी शानदार तरीके से शुरू हो गई है।

👉🏼अली फजल उर्फ गुड्डू पंडित का खुलासा, ‘मिर्जापुर 3’ में होगी ‘पंचायत’ के सचिव जी की अहम भूमिका!

जैसा कि राम इस पीरियड फिल्म को प्रस्तुत कर रहे हैं, इसे यूवी क्रिएशन्स के विक्रम रेड्डी और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के अभिषेक अग्रवाल (द कश्मीर फाइल्स, कार्तिकेय 2, आदि जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं) द्वारा नियंत्रित किया जाएगा। सई एम मांजरेकर के साथ इस प्रोजेक्ट में निखिल सिद्धार्थ भी मुख्य भूमिका में राम चरण के इस प्रोजेक्ट में उनके साथ  जुड़ेंगे। इंडिया हाउस में अनुपम खेर भी अहम भूमिका में हैं।

ग्लोबल स्टार राम चरण द्वारा प्रस्तुत द इंडिया हाउस में नज़र आएंगे निखिल सिद्धार्थ और सई एम मांजरेकर 

यह फिल्म  1905 पर आधारित एक पीरियड ड्रामा है जो प्रेम और क्रांति के विषयों पर नज़र डालेगी । जैसे ही टीम ने शूटिंग शुरू की, उन्होंने कोर टीम की उपस्थिति में हम्पी (किश्किंदा) के विरुपाक्ष मंदिर में एक भव्य पूजा समारोह आयोजित किया। यह फिल्म इस उल्लेखनीय सिनेमाई यात्रा की शुरुआत करते हुए  प्यार के सागर को क्रांति की उग्र भावना के साथ जोड़ती है।

👉🏼अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट ने अपनी 50वीं रिलीज़ शर्माजी की बेटी के साथ अर्धशतक किया पूरा

निखिल सिद्धार्थ, सई मांजरेकर, अनुपम खेर के साथ कई और कलाकार नज़र आएंगे। राम चरण दवरा प्रस्तुत इस फिल्म को अभिषेक अग्रवाल और विक्रम रेड्डी प्रोड्युस  कर रहे हैं।  द इंडिया हाउस राम वामसी कृष्णा द्वारा लिखित और निर्देशित है, और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स और वी मेगा पिक्चर्स के बैनर तले निर्मित है, फिल्म मयंक सिंघानिया द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म में डीओपी कैमरून ब्रायसन हैं। कास्टिंग मुकेश छाबड़ा ने की है. प्रोडक्शन डिजाइनर विशाल अबानी हैं।

About Samar Saleel

Check Also

एनजीओ सेक्टर पर यकीन नहीं था लेकिन….अनीस आर खान

आज मैं आपको राजस्थान के जिला बीकानेर के ब्लॉक लूणकरणसर के रहने वाले भागीरथ सारण ...