Breaking News

निकिता शर्मा राजपुरोहित की वेब सीरीज ‘बदला’ जल्द ही ओटीटी पर आएगी

मुंबई। निकिता शर्मा राजपुरोहित को बचपन से ही सजना संवरना और अच्छे से रहना पसंद है और आज भी वह खुद को बेहद सुंदर ढंग से सहेज कर रखती है उनके इसी आदत ने उनको मॉडलिंग और फैशन की दुनिया की ओर रुख करने का हौसला दिया। उनकी शुरुआत उन्हीं की जन्मस्थली कोटा राजस्थान से हुई फिर उन्होंने दिल्ली, मुम्बई, कटरा और इंदौर जैसे कई शहरों और महानगरों के फैशन शो और रैम्प वॉक में हिस्सा लिया।

इंदौर के फैशन शो में दर्पण फेस ऑफ इंडिया अवार्ड से उन्हें नवाजा गया। साथ ही उन्हें आइटिया अवार्ड भी मिला है। धीरे धीरे उन्हें अभिनय की दुनिया में आने का मौका मिला, अपनी अभिनय क्षमता में निखार लाने के लिए निकिता ने एक्टिंग क्लास में अभिनय की शिक्षा ली साथ ही डांस क्लास भी जॉइन किया। निकिता लगातार वेबसीरिज, शार्ट फिल्म और म्यूजिक एलबम में काम कर रही है। उनकी वेब सीरीज ‘बदला’ जल्द ही ओटीटी पर आने वाली है। साजिद खान की शार्ट फिल्म में भी निकिता ने अभिनय किया है।

हाल ही में वेबसीरिज ‘घरवाली बाहरवाली’ में काम कर रही है जो जल्द ही नए ओटीटी प्लेटफॉर्म में दिखाई जाएगी। म्यूजिक एलबम ‘नमस्ते लंदन’ में निकिता दिखाई दे चुकी है। सोशल मीडिया में भी निकिता काफी एक्टिव रहती है। और विज्ञापन फिल्मों में भी निकिता का जलवा कायम है।

तमन्ना भाटिया ‘बांद्रा’ के साथ मलयालम फिल्म जगत में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार

ज्वेलरी, साड़ी जैसे कई प्रोडक्ट में निकिता ने काम किया है। विज्ञापनों के साथ साथ रैम्प शो और फैशन शो में अब भी बतौर ज्यूरी मेंबर या शोज़ टॉपर के रूप में निकिता काम करती रहती हैं।

निकिता को अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अच्छी लगती है। अभिनय जगत में निकिता की इच्छा है कि वह गंभीर भूमिकाएं निभाये, चाहे वह भूमिका नकारात्मक छवि वाली ही क्यों ना हो। उनको फिल्म ऐतराज में प्रियंका चोपड़ा की भूमिका बेहद पसंद आई थी। वैसे स्वभाव से निकिता शांत और सुशील है। वह अपनी भूमिका को लेकर बेहद संजीदा है उन्हें जो भूमिका प्रभावित करती है या पसंद आती है वही किरदार वह चुनती है।

सोमवार को मनाया जायेगा ‘एकीकृत निक्षय दिवस’

जानवरों के प्रति भी उनका विशेष लगाव है उनका कहना है कि यदि आप जानवरों से लगाव नहीं रख सकते, उनकी हेल्प नहीं कर सकते तो कोई बात नही मगर उनको चोट तो मत पहुंचाओ। आप यदि उन्हें स्नेह देंगे तो वह भी आपको प्यार देंगे। निकिता खेल जगत में भी रुचि रखती है।-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

6 को नहीं होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी, वजह जानकर चौक जाएँगे आप

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को ...