Breaking News

भाजपा के विजय रथ को कोई गठबंधन नहीं रोक सकता : डिप्टी सीएम

  • मेरठ की दक्षिण विधानसभा में सार्वजनिक सभा में डिप्टी सीएम बोले “मैंने पहले भी सपा मुखिया से कहा था कि बाधा डालोगे तो साईकिल टुकड़े-टुकड़े हो जाएगी”
  • सारे विरोधी एक ही लक्ष्य लेकर चलते हैं कि भाजपा को रोकना है लेकिन भारतीय जनता पार्टी की तो लहर चल रही है : केशव प्रसाद मौर्य
  • 2022 के विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के अंदर 100 में से 60 प्रतिशत वोट हमारा है, 40 में भी बंटवारा है और बंटवारे में भी भी हमारा है : मौर्य
  • मेरठ, गौतम बुद्धनगर, गाजियाबाद में डिप्टी सीएम ने प्रत्याशियों के समर्थन में की जनसभाएं, गाजियाबाद में सामाजिक वर्ग की बैठक में भी लिया हिस्सा

लखनऊ। मेरठ दक्षिण विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ. सोमेन्द्र तोमर के समर्थन में आयोजित सार्वजनिक सभा को सम्बोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने जनता से कहा कि भारतीय जनता पार्टी की लहर चल रही है। सारे विरोधी केवल एक ही लक्ष्य लेकर चलते है कि भाजपा को कैसे रोका जाए।

उन्होंने कहा कि 2017 और 2014 के बीच में उत्तर प्रदेश को बहुत कुछ प्राप्त हो सकता था क्योंकि उस समय समाजवादी पार्टी की सरकार ने एक बैरियर लगाकर रखा था कि मोदी जी की योजनाओं का लाभ जनता को नहीं लेने दूंगा। मैंने कहा कि क्यों नहीं लेने दोगे- 2017 में अगर दिल्ली की योजनाओं का लाभ यूपी के लोगों को मिल गया तो 2017 में साइकिल पंचर हो जाएगी। तब मैंने कहा था कि देखो- अगर योजनाओं का लाभ लेने दोगे तो केवल साइकिल पंचर होगी और अगर उसमें बाधा डालोगे तो साइकिल टुकड़े-टुकड़े हो जाएगी। और आप सब जानते हेँ कि यूपी की जनता ने उनको जवाब दिया। भारतीय जनता पार्टी को मजबूती से जिताया।

डिप्टी सीएम ने विधान सभा दादरी में तेजपाल नागर के समर्थन में सार्वजनिक सभा की। इसके बाद वो विधान सभा-लोनी से प्रत्याशी नन्द किशोर गूजर की सार्वजनिक सभा में भी पहुंचे। गाजियाबाद जिले की सामाजिक वर्ग बैठक ली। अमनदीप इण्टर नेशनल पब्लिक स्कूल छपरौला में आयोजित सार्वजनिक सभा में जनता को सम्बोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा जीतकर आती है तो परिणाम होता है कि अयोध्या के अंदर राम लला का भव्य मंदिर जो 500 साल की पुरानी लड़ाई थी उसका समाधान हुआ। जम्मू कश्मीर जो धारा 370 आजादी के तत्काल बाद से हर देशभक्त को को पीड़ा दे रही थी, दर्द दे रही थी।

आतंकवाद की आग में जो जम्मू कश्मीर सुलग रहा था। वो धारा 370 धाराशाही हुई। भारतीय जनता पार्टी को आपका आर्शीवाद नहीं मिला होता, मोदी जी देश के प्रधानमंत्री न बने होते, तो यह संभव था क्या? आज उत्तर प्रदेश के अंदर फिर गठबंधन बनाकर भारतीय जनता पार्टी के विजय रथ को रोकने के अनेक उपाय किये जा रहे हैं। लेकिन इनके अनेक उपाय और प्रयास के बीच में मैं पूरे आत्मविश्वास से कह सकता हूं कि चाहे जितने उपाय करेंगे 2022 के विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के अंदर 100 में से 60 प्रतिशत वोट हमारा है। 40 में भी बंटवारा है और बंटवारे में भी भी हमारा है। हमने सबका साथ सबका विकास किया है। ईमानदारी के साथ किया है जो गरीब से गरीब आदमी है उसके जीवन में भी खुशहाली लाने का काम भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र और प्रदेश की सरकार ने किया है।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...