Breaking News

सिंधी और पंजाबी समाज ने कैंट से भाजपा प्रत्याशी बृजेश पाठक को दिया पूर्ण समर्थन

  • बंगाली क्लब छावनी परिसर केंटोन्मेंट पूजा एवं सेवा समिति की सरस्वती पूजा में हुए शामिल, मां काली का आर्शीवाद लिया
  • सदर बाजार में शिवालय द्वादश ज्योतिर्लिंग धाम में बाबा भोलेनाथ की पूजा अर्चना कर आशीर्वाद प्राप्त किया
  • सदर बाजार, आलमबाग, कृष्णानगर, चंदरनगर समेत कैंट विधानसभा में सुबह से शुरू हुआ जनसम्पर्क अभियान देर रात तक जारी रहा

लखनऊ। कैंट विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी बृजेश पाठक के समर्थन में सिंधी और पंजाबी समाज के लोग भी साथ आ गये हैं। चेटी चंड मेला कमेटी, सिंधु सभा एवं भारतीय पंजाब एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने बृजेश पाठक के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की और विश्वास दिलाया कि समाज के लोग उनको भारी मतों से जिताएंगे।

बंगाली क्लब छावनी परिसर केंटोन्मेंट पूजा एवं सेवा समिति के पदाधिकारियों ने भी उनको जीत का आर्शीवाद दिया है। इससे पहले शनिवार को सुबह से शुरु हुआ उनका जनसम्पर्क अभियान देर शाम तक जारी रहा। जिसमें बृजेश पाठक ने आलमबाग, कृष्णानगर समेत सदर बाजार में लोगों से मुलाकात की और पार्टी की ओर से कराये गये कामों की जानकारी दी।

बृजेश पाठक ने शनिवार को चंदर नगर में जनसंपर्क कर विधानसभा चुनाव में प्रचंड विजय प्राप्ति के लिए जनता का आर्शीवाद मांगा। जनता ने भी हाथों-हाथ लिया और उनको भारी मतों से जीत दिलाने का आश्वासन दिया। इससे पहले बृजेश पाठक सदर बाजार स्थित शिवालय द्वादश ज्योतिर्लिंग धाम पहुंचे। यहां उन्होंने बाबा भोलेनाथ की पूजा अर्चना कर आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके बाद कैंट विधानसभा में स्थित सदर बाजार में जनसंपर्क कर जनता जनार्दन का समर्थन मांगा। बंगाली क्लब छावनी परिसर केंटोन्मेंट पूजा एवं सेवा समिति की ओर से आयोजित सरस्वती पूजा में भी वो शामिल हुए।

पूजा अर्चना कर माँ का आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके बाद वो कृष्णा नगर पहुंचे यहां शेहसेवीर मंदिर में दर्शन ककर प्रभु का आशीर्वाद प्राप्त किया।

चंदरनगर आलमबाग में हुआ केन्द्रीय चुनाव कार्यालय का उदघाटन

कैंट विधानसभा के अंतर्गत चंदननगर आलमबाग लखनऊ में शनिवार को केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन कार्यक्रम बड़े भव्य रूप से हुआ। उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा और ,महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा, विधायक सुरेश तिवारी की मौजूदगी में चुनाव कार्यालय में पूजन अर्चना की गई। बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता यहां मौजूद रहे। सभी ने बृजेश पाठक को प्रचंड जीत दिलाने के लिए संकल्प लिया।

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...