Breaking News

किसी भी शिक्षक के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा: उमेश द्विवेदी

लखनऊ। आज प्राइवेट टीचर वेलफेयर एसोसिएशन की कोर कमेटी ने उमेश द्विवेदी एमएलसी शिक्षक खंड लखनऊ से शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान संगठन ने अपनी मांगों पर भी चर्चा की।

प्राइवेट टीचर एसोसिएशन की कोर कमेटी के संयोजक शिशिर कुमार बाजपेई ने बताया कि बंथरा स्तिथ डेबिल पब्लिक स्कूल ने कोरोना काल में स्कूल से दो शिक्षकों को निकाल दिया गया था, जिससे इन शिक्षकों के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया। इस बात को जब शिक्षक एमएलसी उमेश द्विवेदी को बताया तो उन्होंने तत्काल उक्त स्कूल के प्रबंधक को फोन कर शिक्षक नवीन दीक्षित एवं संतराम की समस्याओं का निराकरण करवा दिया।

Loading...

संगठन के संयोजक ने बताया कि श्री द्विवेदी ने आश्वाशन दिलाया कि किसी भी शिक्षक के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा और कहा कि शिक्षक अपनी समस्याओं को उनके समक्ष अवश्य रखें, हर सम्भव मदद की जायेगी। इस अवसर पर प्राइवेट टीचर एसोसिएशन की कोर कमेटी के संयोजक शिशिर कुमार बाजपेई, प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र कुमार सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सतीश पांडे, सदस्य आरडी तिवारी, संजय वर्मा प्रवक्ता, जितेंद्र महासचिव, के.एल. राय विधि प्रकोष्ठ, नवीन दीक्षित, धीरेंद्र संगठन मंत्री सम्मिलित थे।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

अधिकारी जनता की समस्याएं सुनकर तुरंत करें निस्तारण, लापरवाही बर्दाश्त नहीं: निर्मला संखवार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कानपुर देहात। जनपद की रसूलाबाद विधानसभा से भाजपा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *