Breaking News

कानून व्यवस्था के साथ किसी को खेलने की इजाजत नहीं: शशिभूषण मिश्रा

कानपुर देहात। जनपद की थाना रसूलाबाद थाना प्रभारी शशि भूषण मिश्रा ने राष्ट्रीय समर सलिल पत्रिका एवं पोर्टल न्यूज़ के कानपुर जिला ब्यूरो चीफ से खास बातचीत में बताया कि क्षेत्र में अपराधियों के खिलाफ एक चेकिंग अभियान चलाकर कार्यवाही की जा रही है। तथा कोविड-19 के मद्देनजर कोरोना वायरस से बचने के लिए समस्त दुकानदारों से कहा गया है कि मुंह में मास्क लगाएं जो भी सामान लेने दुकानों पर आए मास्क वाले को ही सोशल डिस्टेंसिंग के तहत पालन कराते हुए सामान दें।

उन्होंने आगे बताया कि समस्त चौराहो पर चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है। और बिना हेलमेट बिना मास्क के लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनको हेलमेट और मास्क लगाने की सलाह दी जा रही है। रात के समय गस्त को तेजी के साथ भी चलाया जा रहा है थाना रसूलाबाद के समस्त क्षेत्रों एवं कस्बे में पुलिस के द्वारा सख्त चेतावनी दे दी गई है कि कानून व्यवस्था के साथ किसी भी व्यक्ति को खेलने की इजाजत नहीं दी जाएगी ।अपराधी अपराध करना छोड़ दें वरना उनका स्थान जहां है उनको वही भेज दिया जाएगा। इसमें हम किसी भी प्रकार की ढिलाही नहीं करेंगे।

रसूलाबाद की जनता एवं दुकानदारों ने बताया कि कुछ महीने पहले आये थाना प्रभारी शशि भूषण मिश्रा के द्वारा जिस तरीके से अपराधियों के खिलाफ चेकिंग और कार्रवाई की गई है वह एक सराहनीय कदम है। बहुत ही मेहनती व्यक्ति हैं। तथा हम सभी लोगों की शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए तुरंत कार्रवाई करके हम लोगों को न्याय दिलवाते हैं। इसके लिए थाना प्रभारी बधाई के पात्र हैं।

रिपोर्ट-अवधेश कुमार सिंह

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...