Breaking News

इस साल नहीं बल्कि अगले साल शादी करेंगे अथिया शेट्टी और केएल राहुल, कपल ने खुद किया एलान

इंडियन क्रिकेट टीम के उपकप्तान केएल राहुल और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे रहैं।यह जोड़ी वास्तव में जल्द ही शादी कर रही है। अथिया और राहुल एक दूसरे को पिछले कुछ सालों से डेट कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों इस साल के आखिर तक शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

हाल ही में उनके एक करीबी ने शादी के बारे में बात करते हुए कहा कि दोनों इस साल शादी नहीं करने वाले हैं।कपल से जुड़े सूत्र ने कहा, “यह सच नहीं है! इस साल कोई शादी नहीं हो रही है। अथिया के पास इस साल अलग-अलग समय पर शुरू होने वाले दो प्रोजेक्ट हैं।

कथित तौर पर अगले तीन महीनों में जोड़े की शादी के बारे में अटकलों पर प्रतिक्रिया देते हुए, अथिया ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “मुझे उम्मीद है कि मुझे 3 महीने में होने वाली शादी में आमंत्रित किया जाएगा। ज़ोर-ज़ोर से हंसना।” अथिया और राहुल हाल ही में एक साथ म्यूनिख गए थे, जहां राहुल की सर्जरी हुई थी। वहीं केएल राहुल का वर्ड कप आ रहा है और उससे पहले अलग-अलग टूर्नामेंट के साथ उनका प्रोग्राम फिक्स है। उनके पास इस साल शादी करने का समय कहां है?”

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...