Breaking News

अब नए अवतार में नजर आएगा एयर इंडिया का स्टाफ, बदल गया पायलट से लेकर क्रू मेंबर तक का लुक

जब से एयर इंडिया की कमान टाटा समूह के पास आई है, तब से उसमें कुछ ना कुछ बदलाव सामने आ रहे हैं। खाने से लेकर कई प्लेन में बैठने वाली सीट्स तक में काफी बदलाव किए गए हैं। टाटा ग्रुप लोगों की यात्रा को काफी सहुलियत भरी करने का काम कर रहा है। इसी बीच अब एयर इंडिया में कुछ ऐसा बदलाव किया गया है, जिसकी वजह से दुनिया भर में इसका और ज्यादा नाम होगा।

दरअसल, अब एयर इंडिया के स्टाफ की यूनिफॉर्म को पूरी तरह से बदल दिया गया है। एयर इंडिया ने खुद इसके बारे में जानकारी देते हुए कई तस्वीरें और वीडियो साझा किया है। इस नए लुक में एयर इंडिया का स्टाफ काफी ज्यादा क्लासी दिख रहा है। इस लुक को देखकर लोग सोशल मीडिया पर इस बदलाव की काफी सराहना कर रहे हैं, लोगों को एयर इंडिया के स्टाफ का ये बदला लुक पसंद आ रहा है।

पोस्ट से दी जानकारी

इस बात की जानकारी देते हुए एयर इंडिया ने ट्वीट किया कि, पेश है हमारी नई पायलट और केबिन क्रू वर्दी, एयर इंडिया के समृद्ध इतिहास की प्रशंसा और उज्ज्वल भविष्य का वादा। भारत के अग्रणी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा परिकल्पित इन वर्दी में तीन सर्वोत्कृष्ट भारतीय रंग – लाल, बैंगनी और सुनहरा शामिल हैं, जो आत्मविश्वासपूर्ण, जीवंत नए भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं।

इन कलरों को दी प्राथमिकता

अगर इस वीडियो को देखें तो मनीष मल्होत्रा ने एयर इंडिया के नए स्टाफ की नई यूनिफॉर्म के लिए डीप रेड, पर्पल और ब्लैक कलर्स को चुना। ये वही रंग हैं, जो एयर इंडिया ने अपने रीवैम्प की पहल में फ्लाइट्स के लिए भी चुने हैं। इन्हीं रंगों से महिला और पुरुष सभी के लिए यूनिफॉर्म तैयार किया गया है।

ऐसा होगा पुरुषों का लुक

अगर बात करें मेल स्टाफ की तो उनके लुक को पूरा करने के लिए एक सेट में ब्लैक ट्राउजर और फुल स्लीव्स की नेहरू जैकेट को शमिल किया गया है, वहीं दूसरे सेट ब्लैक पैंट्स और डार्क रेड नेहरू जैकेट रखी गई है। इन जैकेट्स पर गोल्डन बटन्स का इस्तेमाल हुआ है।

About News Desk (P)

Check Also

नीता अंबानी से काव्या मारन तक, ये हैं आईपीएल टीमों की सबसे अमीर महिलाएं

आईपीएल 2024 जारी है। आईपीएल में कई टीमो की ब्रांड वैल्यू करोड़ों में है। इन्हीं ...