अब राहुल गांधी करेंगे जनता से मन की बात, जल्द शुरू होगा ऑनलाइन पॉडकास्ट

कांग्रेस नेता राहुल गांधी अब पीएम नरेंद्र मोदी के रेडिया कार्यक्रम मन की बात की तरह जनता से बात करेंगे. राहुल गांधी मन की बात सरीखा एक पॉडकास्ट कार्यक्रम शुरू कर सकते हैं. कांग्रेस के एक नेता ने बताया कि फिलहाल हम योजना बना रहे हैं और इस पर चर्चा कर रहे हैं कि इस पर कैसे काम कर सकते हैं. इसको लेकर एक्सपट्रर्स से बात कर रहे हैं.

उन्होंने दावा किया एक बार अंतिम रूप दिए जाने के बाद पॉडकास्ट में मन की बात का काउंटर भी होगा. पॉडकास्ट एक ऑनलाइन ऑडियो मैसेज है, जिसे डिजिटल रूप में सुना जा सकता है. कांग्रेस से जुड़े शख्स ने यह भी बताया कि वे लिंक्डिन प्लेटफार्म पर भी नजर रख रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि लॉकडाउन के समय में पार्टी के सोशल मीडिया कैंपेन को काफी समर्थन मिला है. उन्होंने कहा कि 28 मई वाले हमारे ऑनलाइन कैंपेन स्पीक अप इंडिया को काफी समर्थन मिला. एक दिन में कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर 50 लाख से ज्यादा मैसेज मिले.

Loading...

जानकारी के अनुसार पूवज़् कांग्रेस प्रमुख ने कुछ समय पहले ही अपना यू-ट्यूब चैनल लॉन्च किया था. लॉकडाउन के दौरान राहुल गांधी ने इसका इस्तेमाल काफी किया, जिससे अब तक 294,000 सब्सक्राइबर्स हो चुके हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी की प्रवासी श्रमिकों के साथ की गई बातचीत को उनके चैनल पर साढ़े 7 लाख से ज्यादा बार देखा गया. वहीं स्वास्थ्य विशेषज्ञ प्रोफेसरों के साथ पिछले दिनों कोरोना वायरस को लेकर हुई चर्चा को 90 हजार से अधिक बार देखा गया है.

वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यू-ट्यूब चैनल को तकरीबन 65 लाख यूजर्स ने सब्सक्राइब कर रखा है. इसके अलावा पीएम मोदी की सोशल मीडिया पर भी पकड़ काफी मजबूत है. फेसबुक और ट्विटर दोनों ही प्रमुख सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर पीएम मोदी के करोड़ों में फॉलोवर्स हैं.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

J&K के कठुआ में मिली पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ के लिए बनाई गई 150 मीटर लंबी सुरंग

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने शनिवार को जम्मू ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *