Breaking News

अब इन भारतीय शहरों में पहुंचेगा बजाज का चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें फीचर्स और बैटरी की ताकत

बजाज ऑटो अपने चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की पहुंच को और अधिक भारतीय शहरों तक बढ़ाने के लिए कमर कस रही है. कंपनी ने अपने सोशल मीडिया चैनलों पर घोषणा की कि उसका बैटरी से चलने वाला स्कूटर जल्द ही नागपुर में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जायेगा.

बजाज ने इस स्कूटर में कई सारे प्रीमियम फीचर्स भी शमिल किए हैं। इसमें फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट स्पीडोमीटर लगा है। जिसमें बैटरी रेंज और रियल-टाइम बैटरी इंडिकेटर समेत कई तरह की जानकारियां देखने को मिलती हैं। आपकी बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में की-लेस इग्निशन है। यह स्कूटर मोबाइल एप के जरिए फुली कनेक्टेड होगा।

कंपनी ने इस स्कूटर का रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया है और इसकी बुकिंग भी जल्द शुरू होने की उम्मीद है. बजाज ऑटो पहले से ही पुणे, चेन्नई, बेंगलुरु और हैदराबाद सहित अन्य प्रमुख भारतीय शहरों में इस स्कूटर को बेचता है.

स्कूटर में एलईडी हेडलाइट, हेडलैंप्स के करीब एक ओवल LED स्ट्रिप, एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स दी गई है। इसके साथ ही मल्टी-स्पोक अलॉय वील्ज, शानदार स्विचगियर जैसे कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इस स्कूटर में सॉलिड स्टील फ्रेम और हार्डशीट मेटल बॉडी में बनाया गया है। कूटर के दोनों तरफ 12-इंच के अलॉय वील्ज हैं।

About News Room lko

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...