Breaking News

आंगनबाड़ी केंद्र पर बांटा गया पोषाहार

औरैया। आंगनबाड़ी केंद्र नरायनपुर औरैया में शुक्रवार को छोटे बच्चों को पोषाहार वितरित किया गया। इस मौके पर केंद्र की संचालिका ने आंगनबाड़ी केंद्र से संबद्ध बच्चों को पोषाहार वितरित किया। जिला कार्यक्रम अधिकारी ने कार्यकत्रियों को पोषण सामग्री बांटने के सख्त निर्देश दिए हैं।


आंगनबाड़ी केंद्र नरायनपुर औरैया में शुक्रवार को आंगनबाड़ी केंद्र की संचालिका भारती गुप्ता ने तकरीबन दो दर्जन बच्चों को पोषण सामग्री गेहूं , दलिया , रिफाइंड व चना की दाल आदि वितरित किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह आंगनबाड़ी केंद्र से संबंधित सभी बच्चों को लाभान्वित करते हुए पोषण सामग्री को बांटने का काम जारी रखेगी। वह किसी भी लाभार्थी को छूटने नहीं देंगी , और कर्तव्य निष्ठा के साथ सभी पात्र बच्चों को लाभान्वित करेंगी।

जिला कार्यक्रम अधिकारी शरद अवस्थी ने दूरभाष के माध्यम से बताया कि कोई भी पात्र लाभार्थी पोषण सामग्री पाने से वंचित नहीं रहे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि आंगनबाड़ी केंद्रों पर खासकर बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में आंगनबाड़ी कार्यकत्रिया प्रत्येक पात्र लाभार्थियों को पोषण सामग्री वितरित करें। इसमें जरा भी लापरवाही क्षम्य नहीं होगी , सभी कार्यकत्रियों को इस आपदा की घड़ी घड़ी में सहयोग करने की महती आवश्यकता है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

अविवि के इग्नू इन्क्यूबेशन सेंटर का एक्सपोजर विजिट हुआ

देश में 35 लाख से ज्यादा स्वयं सहायता समूह सक्रिय- कमलेश यादव अयोध्या। डाॅ राममनोहर ...