Breaking News

विश्व हिंदू सेना की पूर्वाँचल में हुईं नियुक्तियों के उपलक्ष्य पर 8 अगस्त को कार्यकर्ता करेंगे बाबा विश्वनाथ और माँ श्रृंगारगौरी के दर्शन

वाराणसी। विश्व हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण पाठक  के नेतृत्व में संगठन लगातार विस्तार कर रही है। इसी क्रम में विश्व हिंदू सेना के पूर्वांचल अध्यक्ष सौरभ मौर्य ने प्रेस वार्ता कर बताया कि पूर्वांचल में विश्व हिंदू सेना के सैनिक अपने धर्म की रक्षा एवं साधु संतों की सेवा हेतु तत्पर है।

विश्व हिंदू सेना की पूर्वाँचल में हुईं नियुक्तियों के उपलक्ष्य पर 8 अगस्त को कार्यकर्ता करेंगे बाबा विश्वनाथ और माँ श्रृंगारगौरी के दर्शन

पूर्वांचल प्रमुख सौरभ मौर्या ने बताया कि विश्व हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण पाठक जी के आदेशानुसार और हमारी संस्तुति में पूर्वांचल सचिव के तौर पर भदोही जिला निवासी सर्वेश शुक्ला, पूर्वांचल विधिक सलाहकार के तौर पर वाराणसी जिला निवासी अधिवक्ता संजीव श्रीवास्तव एवं जिला बलिया से जिला अध्यक्ष के तौर पर हरिकेश राजभर नियुक्त हुए हैं। प्रेस वार्ता में वाराणसी महानगर प्रमुख नवीन सिन्हा ने पत्रकारों को बताया कि उनकी संस्तुति पर वाराणसी जिला सचिव के तौर पर धर्मवीर मौर्य जी एवं संयुक्त सचिव के तौर पर गणेश कुमार त्रिपाठी नियुक्त हुए है।

प्रेस वार्ता में पूर्वाचल अध्यक्ष सौरभ मौर्या ने आगे के कार्यशैली के बारे में बताया कि जिस प्रकार 1995 से लेकर लगातार हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अरुण पाठक द्वारा मां श्रृंगार गौरी के दर्शन हेतु लगातार रक्ताभिषेक एवं गिरफ्तारी दी गई और प्रशासन द्वारा यातनाएं दी गई। एक सच्चा हिंदू कभी भूल नहीं सकता और ना ही पूर्वांचल भूल पाएगा।

इसी क्रम में इस श्रावण मास के आखिरी सोमवार 8 अगस्त 2022 को माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण पाठक जी के नेतृत्व में विश्व हिंदू सेना के सैनिक हजारों की संख्या मे अस्सी घाट से जल भर बाबा काशी विश्वनाथ धाम की ओर प्रस्थान करेंगे और बाबा काशी विश्वनाथ का जलाभिषेक कर मां श्रृंगार गौरी के सिंगार दर्शन करेंगे। उक्त पावन अवसर पर राजश्री चौधरी बोस (नेता जी सुभाष चंद्र बोस की प्रपौत्री) बतौर मुख्य अतिथि हम सभी सैनिकों क मार्गदर्शन करेंगी।

About reporter

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...