Breaking News

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फेमस होने वाले अमिताभ बच्चन ने दीपावली पर रखी बड़ी पार्टी

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फेमस होने वाले अमिताभ बच्चन ने दीपावली पर एक बड़ी पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। इस दौरान देर रात पार्टी में एक एक्सीडेंट हो गया व उसके चर्चे अब स्थान जगह पर हो रहे हैं। जी दरअसल पार्टी में ऐश्वर्या की मैनेजर अर्चना सदानंद झुलस गईं लेकिन उन्हें आग की चपेट में आता देख ऐश्वर्या व शाहरुख दोनों ही उनकी मदद के लिए पहुंचे। जी हाँ, हुआ यूँ कि ऐश्वर्या की मैनेजर अर्चना पार्टी के बाद करीब 3 बजे घर जा रही थीं व इस दौरान जाते हुए उनके पास रखे दिए से उनके लहंगे में आग लग गई।

वहीं आग उनके शरीर तक पहुंचने लगी तो उनको बचाने के लिए ऐश्वर्या ने दिमाग लगाया व आग को रोकने के लिए अर्चना का लहंगा फाड़ दिया, लेकिन उसी वक्त शाहरुख भी फटाफट आए व उन्होंने अपनी शेरवानी से अर्चना की बॉडी को कवर किया। वहीं ऐश्वर्या व शाहरुख की सुझ-बुझ से कोई बड़ा एक्सीडेंट होने से बच गया व अब ऐसा होने के बाद सलमान ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। जी दरअसल हाल ही में सलमान ने शाहरुख को लेकर एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया व इस वीडियो के बैकग्राउंड में सलमान की आवाज आ रही है। ”वे कहते हैं कि हीरो वो होता है जो आग में कूदकर, बुझाकर, बचाता है। ”

वहीं अपने वीडियो में उन्होंने शाहरुख को टैग किया है। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि ये वीडियो शाहरुख की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के गाने ‘मनवा लागे’ का है व इस सीन में उनकी शर्ट में आग लगी हुई दिख रही है। आप देख सकते हैं सलमान ने इस वीडियो को पोस्ट कर दीपावली पर हुए हादसे की तरफ संकेत करते हुए शाहरुख को ‘हीरो’ बताया है व अब फैंस भी शाहरुख़ को हीरो बताने में व्यस्त हैं।

About Samar Saleel

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...