Breaking News

जिले में चार कोरोना पाॅजीटिव केस आने के बाद डीएम-एसएसपी ने ली धर्मगुरूओं की अहम बैठक

फिरोजाबाद। बीते दिन चार लोग कोरोना पाॅजीटिव आये थे, इसको लेकर जिला एवं पुलिस प्रशासन और भी सतर्क हो गया है। जिसके चलते आज शहर के गांधी पार्क में सभी धर्मगुरूओं की एक अहम बैठक डीएम चन्द्र विजय सिंह और एसएसपी सचिन्द्र पटेल की संयुक्त बैठक ली गयी। जिसमें डीएम चन्द्र विजय सिंह और एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने सभी धर्मगुरूओं से कोरोना के प्रति जागरूक करने की बात कही।


इस दौरान डीएम ने बताया कि किसी तरह से घबराने की बात नहीं है, अगर कोई बाहर से किसी वजह से आया है तो उसकी सूचना जिला एवं पुलिस प्रशासन को दें। वहीं उन लोगों को हम जिला अस्पताल के कोरोंटाइन वार्ड में भेज देते हैं, सोशल डिस्टेडिंग का पालन करते हुये अपने घरों में रहें। बाकी सर्दी जुकाम खांसी को लेकर भी हम लोगों ने सैंपल लिये हैं उनकी जांचे भी की जा रही हैं।

एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने कहा कि पीआरवी के माध्यम से पेट्रोलिंग करायी जा रही है सौ से ज्यादा गाड़ियों में लाउडस्पीकर लगवाये हैं, लोगों को जागरूक कर रहे हैं ज्यादा से ज्यादा जागरूक रहें। बताया कि जहां जहां कोई केस मिले हैं। जैसे हमारे यहां चार पाॅजीटिव केस मिले हैं इसको लेकर स्वास्थ्य विभाग की टीम को सुरक्षा दी जा रही है।

सभी आपसी सहयोग करते हुये कोराना से बचाव संबंधी सभी नियमों का पालन करते हुये अपने घरों में रहें। वहीं सभी मौजूद धर्मगुरूओं, मौलानाओं से भी जागरूकता लाने की बात कही।

रिपोर्ट- ₹फरमान बबलू

About Samar Saleel

Check Also

माफिया अतीक का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, भारी मात्रा में बम के साथ पकड़ा गया

खुल्दाबाद में माफिया अतीक अहमद के शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी ने बालू ठेकेदार ...