Breaking News

इंस्‍टाग्राम पर मोनालिसा ने शेयर किया ये धमाकेदार डांस विडियो, जिसे देख फैंस हुए बेहाल…

टीवी रियेलटी शो बिग-बॉस एक्स कंटेस्टेंट और भोजपुरी सिनेमा की हरदिल अजीज ऐक्ट्रेस मोनालिसा को कौन नही जानता है. भोजपुरी सिनेमा के कई सेलिब्रिटी की तरह मोनालिसा भी अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करके हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्स बिग-बॉस कंटेस्टेंट और भोजपुरी सिनेमा की हरदिल अजीज ऐक्ट्रेस मोनालिसा भी उनमें से एक है. अपनी खूबसूरत तस्वीरों और विडियोज के जरिए मोनालिसा सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच खबरों में बनी रहती हैं. ताजा मामला यह है कि इंस्‍टाग्राम पर मोनालिसा ने एक डांस विडियो शेयर किया है, जाहिर तौर पर यह विडियो अब खूब देखा जा रहा है.

सोशल पर हाल ही में एक डांस विडियो सामने आया है जिसमें मोनालिसा ब्लू कलर का गाउन पहने ‘आइ लव इट वेह्न पर’ डांस करती दिख रही हैं. नए विडियो में वह काफी गॉरजस दिखाई दे रही हैं. उनके इस शानदार लुक को देखकर फैंस जमकर तारीफ के पुल बांध रहे है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोनालिसा एक सोशल मीडिया लवर है जो फैन्स के साथ अपनी फोटोज और विडियो को शेयर भी काफी पसंद करती हैं. इन दिनों मोनालिसा स्टार प्लस के फेम टीवी शो ‘नजर’ दि‍खाई दे रही हैं. इस शो में मोनालिसा एक डायन की रोल प्ले कर रही हैं. इस शो के साथ मोनालिसा के नए अवतार को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.मोनालिसा कई पॉप्युलर भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने साल 1997 में फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से भोजपुरी फिल्मों में अपने करियर कि शुरुवात की थी. इसके बाद उन्होंने हिंदी, भोजपुरी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और उड़िया फिल्मों में भी काम किया हुआ है.

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...