Breaking News

विराट कोहली के क्रिकेट करियर पर बोले युवराज सिंह, “‘लोग रिटायर होकर बनते हैं लीजेंड लेकिन…”

टीम इंडिया के पूर्व ऑल-राउंडर युवराज सिंह ने मौजूदा कप्तान और दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों में शामिल विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। विराट की कप्तानी में युवराज सिंह टीम इंडिया के लिए कुछ लिमिटेड ओवर मैच खेल चुके हैं।

उन्होंने कहा, “लोग जब रिटायर होते हैं तब लीजेंड बनते हैं. लेकिन विराट ने 30 साल की उम्र तक पहुंचते ही उन्होंने काफी कुछ हासिल कर लिया था. और वो इस उम्र के इस पड़ाव में ही लीजेंड बन गए.

एक क्रिकेटर के तौर पर उन्हें आगे बढ़ते हुए देखना बेहद अच्छा लगता है. उनके पास अभी काफी समय है, मैं उम्मीद करता हूं कि वो अपने करियर के अंत तक ऐसे ही शानदार प्रदर्शन करते रहेंगे और कई रिकॉर्ड अपने नाम करेंगे.”

युवी ने बताया कि कप्तान बनने के बाद विराट में किस तरह के बदलाव आए। युवी ने विराट की तारीफ करते हुए कहा कि लोग रिटायर होने के बाद लीजेंड बनते हैं और विराट ऐसा क्रिकेटर है, जो 30 साल की उम्र में लीजेंड बन गया।

उन्होंने कहा कि विराट अभी कई मुकाम हासिल करेंगे, क्योंकि उनके पास काफी समय है। युवराज सिंह ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच जून 2017 में खेला था, जो कि विराट कोहली की कप्तानी में ही खेला गया मैच था।

About News Room lko

Check Also

केकेआर ने रोमांचक मुकाबले में आरसीबी को एक रन से हराया, रसेल ने झटके तीन विकेट

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से हुआ। दोनों टीमों के ...