Breaking News

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ दूसरा वनडे मैच खेलने मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया, ये होगी प्लेइंग 11

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज (IND vs SL ODI) का शानदार आगाज किया. उन्होंने पहले वनडे में दो विकेट झटके थे. चहल और कुलदीप एक साथ दो साल बाद किसी मैच में उतरे थे. इस जोड़ी ने मैच में चार विकेट हासिल किए थे.

बता दें कि तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत 1-0 से आगे है. ऐसे में दूसरे वनडे को जीतकर भारत सीरीज पर कब्जा कर सकता है. जीत का फायदा भारत को आईसीसी की वनडे रैंकिंग में मिलेगा. अगर टीम इंडिया आज का मुकाबला जीतेगी तो एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लेगी.

श्रीलंका के लिए मुकाबला आसान नहीं कहा जा सकता है. ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बार मेजबान टीम की रणनीति कैसी रहेगी. इस बार श्रीलंका की तरफ से कुछ अलग रणनीति देखने को मिल सकती है. मुमकिन है कि श्रीलंकाई टीम प्लेइंग इलेवन में कुछ चेंज भी करें.

भारत आज के मुकाबले को जीतता है तो ये श्रीलंका पर उसकी 93वीं जीत होगी, जो कि किसी एक विरोधी टीम के खिलाफ सर्वाधिक वनडे जीत का नया रिकॉर्ड होगा.

दोनों स्पिनर्स को 2019 विश्व कप की टीम में भी शामिल किया गया था. हालांकि, इस टूर्नामेंट में दोनों का प्रदर्शन खास नहीं रहा था. इसके बाद से दोनों वनडे में साथ नजर नहीं आए. अब श्रीलंका सीरीज में चहल और कुलदीप के पास अपनी खोई साख हासिल करने का मौका है.

About News Room lko

Check Also

Tokyo Olympics: न्यूजीलैंड से होगा भारतीय हॉकी टीम का पहला मुकाबला, यहाँ देखे पूरा SCHEDULE

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें ओलंपिक में एक वक्त भारत की हाॅकी टीम ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *