Breaking News

हनीमून पर पत्नी को स्विट्जरलैंड की जगह दार्जिलिंग ले जाना पड़ा महंगा, आई तलाक की नौबत

हनीमून पर स्विट्जरलैंड की जगह दार्जिलिंग ले जाना पति को महंगा पड़ गया। जब वह दार्जिलिंग पहुंचे तो पत्नी ने हंगामा कर दिया। काफी देर समझाने के बाद भी पत्नी नहीं मानी। जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के लोह कारोबारी की शादी हुई तो पत्नी ने हनीमून पर स्विट्जरलैंड जाने की इच्छा जताई। लेकिन पती ने पहले से ही दार्जिलिंग के लिए टिकट बुक करवाई थी। पति का आरोप है कि काफी समझाने के बाद भी वह नहीं मानी। उस हंगामा इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच दूरियां आने लगीं।

पत्नी ने करीब एक साल पहले एटा की कोर्ट में दहेज उत्पीड़न का मामला भी दर्ज करा दिया। इससे परेशान होकर पति ने 4 महीने पहले कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी डाल दी। अब मामले अगली सुनवाई 18 दिसंबर को होगी। कोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार, शहर के एक प्रतिष्ठित लोहा कारोबारी की शादी 10 नवंबर 2016 को एटा में रहने वाले संपन्न परिवार की लड़की से हुई थी। शादी के बाद पत्नी ने हनीमून पर जाने के लिए स्विट्जरलैंड जाने की इच्छा जताई, लेकिन पति ने पहले से ही दार्जिलिंग के टिकट बुक करा रखे थे।

पति ने बताया कि काफी समझाने के बाद वह उसे किसी तरह दार्जिलिंग ले गया। पति के मुताबिक, पत्नी ने कहा था कि अगर स्विट्जरलैंड जाते तो वहां पहुंचकर साड़ी में चांदनी पिक्चर के सीन की तरह फोटो सूट कराती, लेकिन मेरा सपना पूरा नहीं हुआ। महिला ने कहा कि इस सपने को मैं शादी होने से पहले देखा करती थी। तुम मेरे लायक नहीं हो, जब तुम मेरी इतनी इच्छा पूरी नहीं कर सकते तो मेरे लिए और क्या करोगे।

पति ने बताया कि बहुत समझाने के बाद भी वह स्विट्जरलैंड जाने की बात पर ही अड़ी रही। बाद में कारोबारी ने स्विट्जरलैंड चलने की बात कही तो पत्नी ने यह कहते हुए मना कर दिया कि तुम्हारे साथ जीवन चलाना संभव नहीं। आरोप है कि महिला शादी के 4 महीने बाद ही अपने मायके चली गई। पति ने बुलाने की कोशिश की तो उसने साथ आने से मना कर दिया। पति ने बताया कि उसने करीब एक साल पहले एटा की कोर्ट में दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है। इससे परेशान होकर अब कारोबारी ने कोर्ट में अर्जी देकर तलाक की गुहार लगाई है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...