Breaking News

जयललिता पर आधारित फिल्म में निभाएंगे अरविंद स्वामी एमजीआर की भूमिका…

दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता अरभवद स्वामी तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललतिता के जीवन पर आधारित फिल्म (बायोपिक) में एम जी रामचंद्रन (एमजीआर) की भूमिका निभाएंगे। वहीं अदाकारा कंगना रनौत जयललिता का किरदार निभाएंगी। तमिल में फिल्म का नाम “थलाइवी” और भहदी में “जया” रखा गया है। फिल्म का निर्देशन दक्षिण भारतीय फिल्मों के शीर्ष फिल्मकारों में शुमार विजय करेंगे।

जयललिता का दिल का दौरा पडऩे से पांच दिसंबर 2016 को निधन हो गया था। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा, “एमजीआर और जयललिता ने 1965 से 1973 के बीच 28 फिल्मों में अभिनय किया था। अभिनेता से नेता बने एमजीआर ने 1972 में द्रमुक से अलग होने के बाद अन्नाद्रमुक का गठन किया था, जो 1977 में राज्य में सत्ता में आई थी। वह लगातार 10 साल तक मुख्यमंत्री रहे थे।”

सूत्र ने कहा कि फिल्म निर्माताओं को एक ऐसे कलाकार की तलाश थी, जो अपनी भूमिका के साथ न्याय करने के अलावा भहदी, तमिल और तेलुगु में धाराप्रवाह हों। अरभवद दोनों मानदंडों पर खरे उतरे हैं। फिल्म की पटकथा “बाहुबली” और “मणिकर्णिका” की कहानी लिखने वाले के वी विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है और इसका निर्माण ‘विब्री और कर्मा मीडिया एंड इंटरटेनमेंट’ के बैनर तले विष्णु प्रधान इंदूरी और शैलेश आर सिंह कर रहे हैं। निर्माताओं ने कहा कि स्वामी 15 नवबंर से फिल्म पर काम शुरू करेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...