Breaking News

आज भारतीय मार्किट में लांच होगा Oppo F15, ये होगा मूल्य व फीचर्स

भारत मोबाइल कामनियो के लिए एक स्वर्ग जैसा बनते जा रहा है, जिसक के अब हर बड़ी मोबाइल कंपनी भारत में अपना ;नया फ़ोन दुनियाभर के साथ ही यहां लांच करती है. इसके बड़ी वजह ये भी है कि भारत का मोबाइल बाजार बहुत बड़ा है. वहीं चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो आज यानी 16 जनवरी को भारत में अपना नया स्मार्टफोन Oppo F15 लॉन्च करने वाली है। Oppo F15 की लॉन्चिंग आज दोपहर 12 बजे होगी।


आपको बता दें कि Oppo F15 की लॉन्चिंग इवेंट को आप ओप्पो इंडिया के यूट्यूब चैनल और फेसबुक पर लाइव देख सकते हैं। Oppo F15 की खासियतों की बात करें तो इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। इसके अलावा ओप्पो एफ15 में चार रियर कैमरे मिलेंगे। हालांकि Oppo ने Oppo F15 की कीमत के बारे में कोई जानकारी तो नहीं दी है लेकिन फोन के फीचर्स को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ओप्पो एफ15 की कीमत 15 हजार रुपये से लेकर 22,000 रुपये के बीच होगी।

वहीँ अगर ऐसा वास्तव में होगा तो ओप्पो के इस फोन का मुकाबला रेडमी नोट 8 प्रो और रियलमी 5प्रो जैसे स्मार्टफोन के साथ होगा। फोन की बिक्री अमेजन इंडिया से होगी।

वहीँ मोबाइल के टीजर के मुकाबिक ओप्पो एफ15 7.9एमएम पतला होगा और इसका वजन 172 ग्राम होगा। फोन में चार रियर कैमरे मिलेंगे जिनमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। अन्य लेंस वाइड एंगल, मैक्रो लेंस और पोट्रेट के लिए होंगे।
बैटरी और कनेक्टिविटी

फोन में 4000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी जो फास्ट चार्जिंग VOOC 3.0 को सपोर्ट करेगी। इस फास्ट चार्जिंग को लेकर दावा किया गया है कि पांच मिनट की चार्जिंग में दो घंटे तक का बैकअप मिलेगा। इसके अलावा फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा जिसे लेकर दावा है कि महज 0.32 सेकेंड में फोन अनलॉक हो जाएगा। Oppo F15 में 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी।

About News Room lko

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...