Breaking News

इंग्लैंड से वनडे सीरीज में मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान ने की जोरदार वापसी, टी20 में मिली धाकड़ जीत

पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में इंग्लैंड को हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में पाकिस्तान ने बल्लेबाजी करते हुए पहले 6 विकेट पर 232 रन बनाए।

इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया था. पाकिस्तान को बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने बेहतरीन शुरुआत दिलाई. इन दोनों खिलाड़ियों ने पहले विकेट के लिए 150 रन की शानदार पार्टनरशिप की. कप्तान आजम ने 49 गेंदों पर 85 रन जबकि रिजवान ने 41 गेंदों पर 63 रन बनाये. पाकिस्तान 20 ओवर में छह विकेट पर 232 रन का मजबूत स्कोर बनाने में कामयाब रहा.

मेहमान टीम को मैच जिताने में कप्तान बाबर और स्टार गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इन दोनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन इंग्लैंड के शतकवीर बल्लेबाज लियम लिविंगस्टोन पर भारी पड़ा। शाहीन अफरीदी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड के तीन विकेट झटके। इस जीत के साथ पाकिस्तान की टीम तीन टी-20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे हो गर्ई।

इंग्लैंड ने पहले सात ओवर में ही चार विकेट गंवा दिये लेकिन लियाम लिविंगस्टोन ने 43 गेंदों पर छह चौकों और नौ छक्कों की मदद से 103 रन बनाकर उसकी उम्मीदें बनाये रखी. लिविंगस्टोन ने अपने करियर का सर्वोच्च स्कोर बनाया लेकिन उनके 17वें ओवर में आउट होने के बाद इंग्लैंड की टीम 19.2 ओवर में 201 रन पर सिमट गयी.

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...