Breaking News

पाकिस्तान भारतीय मुसलमानों के साथ खड़ा है: राशिद

जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म हुए चार महीने से अधिक हो गए हैं लेकिन पाक की बौखलाहट कम नहीं पा रहा है. अब नागरिकता संशोधन कानून ( cab ) को लेकर भी पाक में हड़कंप मची है, तभी तो इमरान सरकार के मंत्री से लेकर नेता तक उटपटांग बयान देने से भी नहीं चूक रहे हैं.

इसी कड़ी में अपने बेतूका बयानों के लिए हर वक्त मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले पाक के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद ने एक बार फिर से बेतूका बयान दिया है.

राशिद ने बोला कि हिंदुस्तान ऐसा माहौल तैयार कर रहा है जिससे भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध होने कि सम्भावना है. हालांकि ये बात वे पहले भी कह चुके हैं. बता दें कि इससे पहले पाक की संसद नेशनल असेंबली में CAB के विरूद्ध निंदा प्रस्ताव भी पारित किया जा चुका है.

 

शेख राशिद ने बोला कि एक पड़ोसी देश होने के नाते हमारी हमारी जिम्मेदारी है कि हम कश्मीर व हिंदुस्तान के मुसलमानों के साथ एकजुटता में खड़े हों. इस दौरान राशिद ने अपनी मर्यादा तोड़ते हुए पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना हिटलर से कर दी.

उन्होंने बोला कि ‘मोदी भारतीय मुसलमानों के लिए समस्याएं पैदा कर रहे हैं, उससे हिंदुस्तान व पाक में मतभेद बढ़ेगा, जो दोनों राष्ट्रों को युद्ध की ओर खींच सकता है.’

इससे पहले भी दे चुके हैं युद्ध की धमकी

आपको बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब शेख राशिद ने भारत-पाक के बीच युद्ध की बात की है. इससे पहले कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के विरूद्ध बोलते हुए भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध की बात कही थी.

उन्होंने बोला था कि अक्टूबर-नवंबर में भारत-पाकिस्तान के बीच होने कि सम्भावना है. बता दें कि हिंदुस्तान के विरूद्ध बयान देने को लेकर शेख राशिद को कुछ दिन पहले ही लंदन में जूतों से पीटा गया था व उनपर अंडे फेंके गए थे.

About News Room lko

Check Also

अंतरिक्ष में हथियारों पर रोक के प्रस्ताव पर रूस के वीटो मुद्दे पर यूएन में चर्चा, जताई गई चिंता

संयुक्त राष्ट्र महासभा ने सुरक्षा परिषद में हाल ही में, रूस द्वारा उस मसौदे प्रस्ताव ...