Breaking News

18 महीने में 5 बड़े सीक्वल, सुपरस्टार अजय देवगन लेकर आए फैंस के लिए धमाकेदार सरप्राइज

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपनी फिल्मों के जरिए तीन दशकों से लोगों का मनोरंजन किया है और सुपरस्टार को भी लोगों ने अपने दिल में जगह दी है. अजय देवगन ने एक लंबा दौर तय किया है और वे इंडस्ट्री में कुछ नए ट्रेंड्स लेकर भी आए.

एक्टर वैसे तो बॉक्सऑफिस कलेक्शन पर उतना ध्यान नहीं देते हैं लेकिन इसके बाद भी वे एक डायरेक्टर का बेटा होने के नाते फिल्मों को लेकर प्रयोग करते आए हैं. उनकी कई सारी फिल्मों के सीक्वल आए हैं और आने वाले समय में भी वे फैंस के लिए कई सारी सीक्वल फिल्मों की सौगात लेकर आ रहे हैं. ये उनकी सुपरहिट फ्रैंचाइज की फिल्में होंगी जिन्हें लोग पहले ही पसंद कर चुके हैं.

अजय देवगन के फैंस के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है. वैसे तो आने वाले 6 महीनों में एक्टर की कई सारी फिल्में आने जा रही हैं. लेकिन इसी के साथ आनेवाले दिनों में एक्टर की कई सारी सीक्वल फिल्में भी लाइन में हैं. तो अजय दवगन की तरफ से आनेवाले 2 साल फैंस के लिए नई ढेर सारी फिल्मों की सौगात ला रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले 18 महीनों में अजय देवगन की पांच फ्रेंचाइज की फिल्में आने जा रही हैं. इसमें दे दे प्यार दे 2, सिंघम अगेन, रेड 2, सन ऑफ सरदार 2 और धमाल 4 जैसी फिल्मों का नाम शामिल है.

रेड फिल्म से अजय देवगन

पहले ही अजय देवगन की रोहित शेट्टी के साथ गोलमाल फ्रेंचाइज सुपरहिट रही है. इसके अलावा उनकी फिल्म सिंघम, रेड और सन ऑफ सरदार ने भी बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. अब इन फिल्मों का सीक्वल आने जा रहा है जो निश्चित रूप से फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए काफी है. हालांकि अभी ये सोर्स के हवाले से सामने आया है और अभी सुपरस्टार द्वारा इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

About News Desk (P)

Check Also

‘कल्कि 2898 एडी’ से जुड़ी बड़ी घोषणा से पहले फिल्म का नया पोस्टर जारी, हथियार लिए दिखे प्रभास

प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फैंस ...