Breaking News

पैरासाइट फेम अभिनेता ली सुन क्यून का 48 साल की उम्र में निधन, कार में पाए गए मृत

दक्षिण कोरियाई अभिनेता ली सुन क्यून का बुधवार (27 दिसंबर) को निधन हो गया। वे 48 वर्ष के थे। अभिनेता अपनी कार में मृत पाए गए। फिल्म पैरासाइट में अपने अभिनय से उन्होंने दुनियाभर में खास पहचान बनाई थी। अभिनेता को कथित तौर पर सियोल के सेओंगबुक जिले में उनकी कार में बेहोश पाया गया था, जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। दक्षिण कोरियाई समाचार एजेंसियों की रिपोर्ट्स के मुताबिक स्थानीय पुलिस को आत्महत्या का संदेह है। उन पर नशीली दवाओं के दुरुपयोग मामले में जांच चल रही थी।

कई दक्षिण कोरियाई समाचार एजेंसियों ने एक्स पर ली सन क्यून की मौत की खबर की पुष्टि की है। वे नशीली दवाओं के संदिग्ध उपयोग को लेकर जांच का सामना कर रहे थे। सोम्पी की एक रिपोर्ट के अनुसार पुलिस को एक महिला का फोन आया, जिसने कहा कि उनके पति एक सुसाइड नोट लिखने के बाद घर से चले गए।

बाद में, पुलिस ने पुष्टि की कि वे और कोई नहीं बल्कि ली सन क्यून ही थे। पुलिस ने बताया है कि उनकी पहचान की पुष्टि हो गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस को ली की कार के अंदर जले हुए चारकोल ब्रिकेट के सबूत मिले है। इसी वजह से पुलिस उनके आत्महत्या करने की आशंका जता रही है।

अभिनेता की मौत की खबर जानबूझकर ड्रग्स के सेवन से इनकार करने के एक दिन बाद आई है। अक्टूबर में उन पर अवैध नशीली दवाओं के उपयोग का आरोप लगाया गया था और तब से वे जांच के घेरे में चल रहे थे। ली सन क्यून कई वर्षों से दक्षिण कोरियाई फिल्म इंडस्ट्री के जुड़े हुए थे। उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया था। पैरासाइट उनकी सबसे बड़ी फिल्मों में से एक थी। यह फिल्म ऑस्कर जीतने में भी कामयाब रही थी। उन्होंने माई मिस्टर, कॉफी प्रिंस माई स्वीट सियोल, मिस कोरिया और ए हार्ड डे में भी अभिनय किया।

About News Desk (P)

Check Also

कृष्णा मुखर्जी के उत्पीड़न के आरोपों को निर्माता ने बताया झूठा, बोले- कानूनी कार्रवाई होगी

हिट टेलीविजन शो ‘ये है मोहब्बतें से’ मशहूर होने वाली अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी को आखिरी ...