Breaking News

पेटीएम ने उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के साथ साझेदारी की

पेटीएम ब्रांड के मालिक, वन97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड (ओसीएल) ने उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (यूपीएसआरटीसी) के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत, यात्री यूपीएसआरटीसी के बस काउंटरों पर पेटीएम कार्ड मशीनों में अपना डेबिट/क्रेडिट कार्ड स्वाइप करके पेटीएम यूपीआई के जरिए डिजिटल तरीके से बस का टिकट खरीद सकते हैं। इससे यात्रियों को उत्तर प्रदेश में सरकारी बसों से यात्रा करने के लिए टिकट काउंटर पर भीड़ की परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी।

पेटीएम ने उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के साथ साझेदारी की

बस की सवारी करने वालों को सुविधा प्रदान करने के लिए, पेटीएम ने यूपीएसआरटीसी के साथ मिलकर यूपीएसआरटीसी के 100+ से अधिक बस स्टॉप्स पर पेटीएम कार्ड मशीन लगाई हैं। यात्रियों को टिकट मशीन पर प्रदर्शित क्यूआर कोड को बस स्कैन करना और पेटीएम कार्ड मशीन के माध्यम से यूपीआई के जरिए भुगतान करना होगा।

अंतर्राष्ट्रीय कला प्रदर्शनी में तीसरी बार प्रदर्शित की गई भूपेन्द्र अस्थाना की कलाकृति

पेटीएम कार्ड मशीनें यूजर्स को भुगतान के अनेक विकल्प प्रदान करती हैं, जिनमें पेटीएम यूपीआई, पेटीएम वॉलेट और डेबिट या क्रेडिट कार्ड शामिल हैं। इसके अलावा, कंपनी पहली बार पेटीएम यूपीआई का प्रयोग करने वाले यूजर्स को 100 रुपये तक का कैशबेक भी ऑफर कर रही है। इससे यात्रियों को अपनी जेब में खुले पैसे खोजने की चिंता से छुटकारा मिलेगा और उनकी सुविधा बढ़ेगी।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...