Breaking News

होली के त्यौहार के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक का आयोजन

बिधूना/औरैया। होली के त्योहार के मद्देनजर बिधूना कोतवाली में गुरुवार को आयोजित शांति समिति की बैठक में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा त्यौहार को हिल मिलकर प्रेम सौहार्द के माहौल में मनाने का आवाहन करते हुए रासायनिक रंगों व शराब आदि नशीले पदार्थों से परहेज करने की भी अपील की गई है।

इस बैठक को संबोधित करते हुए सीओ मुकेश प्रताप सिंह ने कहा कि रंगों का त्योहार आपसी मेल मिलाप प्रेम सौहार्द का पर्व है इसे हिल मिलकर मनाएं। उन्होंने कहा कि होली के त्यौहार पर किसी के ऊपर रंग डालने की जबरदस्ती न की जाए वही कीचड़ न फेंका जाए । सीओ मुकेश प्रताप सिंह ने कहा कि लोगों को चाहिए कि होली पर शराब आदि नशीले पदार्थों का सेवन न करें और वाद-विवाद से भी बचे।

इस मौके पर कोतवाल शशांक राजपूत ने कहा कि होली के त्यौहार पर आपसी गिले-शिकवे दूर कर सभी मेल मिलाप से गले मिले वही नशीले पदार्थों के सेवन से बचें ताकि होली के पर्व की सार्थकता और परंपरा को बल मिल सके।

इस अवसर पर उप जिलाधिकारी राशिद अली, उपनिरीक्षक पवन कुमार यादव, उप निरीक्षक हेमंत कुमार, उप निरीक्षक जितेंद कुमार, कुदरकोट चौकी इंचार्ज, मुकेश कुमार उप निरीक्षक सुनीता यादव, ऋतू चौधरी, विश्वनाथ, रामु जादौन, निर्मल शुक्ला, प्रेम कुमार, प्रभा कुमारी, परवीन, निर्मला चौहान, सोमेंद्र पोरवाल जिलाअध्यक्ष आम आदमी पार्टी के साथ ही भारी संख्या में हिंदू मुस्लिम समाज के लोग मौजूद थे। जिन्होंने पुलिस को आपसी प्रेम सौहार्द के माहौल में होली मनाने का भरोसा दिया।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...